घर में घुसा ट्रक, तीन सगे भाई-बहनों समेत चार की मौत, CM ने जताया दुःख

मध्य प्रदेश के दमोह में एक भीषण हादसा सामने आया है। हादसे में चार लोगों की जान चली गई। मरने वालों में तीन सगे भाई-बहन हैं। यह हादसा उस...

दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह में एक भीषण हादसा सामने आया है। हादसे में चार लोगों की जान चली गई। मरने वालों में तीन सगे भाई-बहन हैं। यह हादसा उस समय हुआ जब एक अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे बने घर में घुस गया और वहां सो रहे लोगों को कुचल दिया। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने हादसे पर दुख जताया है।

ROAD ACCIDENT

मिली जानकारी के मुताबिक ये हादसा मध्यप्रदेश के दमोह के बाटियागढ़ हट्टा रोड पर स्थित अंजनी टपरिया गांव में शुक्रवार रात 11 बजे हुआ। घटना को लेकर बात करते हुए दामोह के एसपी डीआर तेनीवार ने बताया कि घर के सभी सदस्य सड़क किनारे बने कच्चे घर में सो रहे थे। इसी दौरान सड़क से गुजर रहा एक ट्रक अनियंत्रित होकर घर में घुस गया। इस घटना में दो किशोर, एक नाबालिग और एक अन्य की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी और घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस ने बताया कि घटना में 18 वर्षीय आकाश अहिरवार, उसके 14 वर्षीय भाई ओमकार और 16 साल की बहन मनीषा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस दुर्घटना में इनके माता-पिता गंभर रूप से जख्मी हुए हैं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं ट्रक में सवार पुरुषोत्तम साहू की भी दुर्घटना में मौत हो गई है। एसपी ने बताया कि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है उसकी तलाश की जा रही है।

सीएम ने जताया शोक

इस घटना को लेकर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि दमोह जिले के आंजनी टपरिया गांव में भारी वाहन के मकान पर पलट जाने से लोगों की मौत की खबर दुखद है। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें। पीड़ित परिजनों को वज्रपात सहने की शक्ति दें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *