मेरा करियर खत्म करने का प्रयास…अखिलेश संग तस्वीर वायरल होने पर योगी के मंत्री ने किया मुकदमा

इन सबसे परेशान होकर योगी के मंत्री ने थाने जाकर मुकदमा दर्ज करवाया

इलेक्शन 2022 को लेकर वर्तमान में सियासी घमासान चल रहा है। कई पार्टियों के नेताओं का दल बदलने का दौर जारी है। कई नेता गढ़, जिन्होंने उड़ान भरी है या उड़ान भरने की तैयारी कर रहे हैं, नए घोंसलों की तलाश में हैं।

akhilesh and Dr. GS Dharmesh

वहीं, कुछ ऐसे भी हैं जो उड़ान नहीं भर रहे हैं, मगर भ्रम फैलाया जा रहा है कि वे उड़ान भरने की तैयारी कर रहे हैं। फोटोशॉप के इस दौर में विपक्ष के लीडरों के साथ फोटोज जारी की जा रही हैं. ऐसी ही स्थिति का सामना योगी के मंत्री डॉक्टर जीएस धर्मेश कर रहे हैं।

चुनावी सरगर्मियां तेज होते ही आगरा छावनी एमएलए व राज्य मंत्री डॉ. जीएस धर्मेश की सपा मुखिया अखिलेश यादव के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इस तस्वीर के सामने आते ही भाजपा में बवाल मच गया. बीते दो दिनों में पार्टी के दो मंत्रियों स्वामी प्रसाद मौर्य और दारा सिंह चौहान ने इस्तीफा दे दिया है। इसके अतिरिक्त चार अन्य नेताओं ने भी पार्टी को गुडबाय कहा है. ऐसे में जीएस धर्मेश के पार्टी छोड़ने की अटकलों पर बवाल मच गया। इसके बाद सामने आए मंत्री ने इस तस्वीर को फोटोशॉप करार दिया।

मंत्री ने दर्ज कराया केस

इन सबसे परेशान होकर योगी के मंत्री ने थाने जाकर मुकदमा दर्ज करवाया और कहा कि मेरा सियासी करियर खत्म करने का प्रयास किया जा रहा। ये सब षड्यंत्र है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close