पत्नी संग मारपीट के आरोप में गिरफ्तार टीवी एक्टर करण मेहरा को मिली जमानत

स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक का किरदार निभाने वाले एक्टर करण मेहरा को मंगलवार की सुबह मुंबई पुलिस ने घरेलू हिंसा के आरोप में अरेस्ट किया था। वहीं गिरफ्तारी के कुछ घंटों बाद अब एक्टर को जमानत मिल गई है।

Tv actor karan mehara

क्या है पूरा मामला?

दरअसल सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक का किरदार निभा कर घर-घर ,में मशहूर हुए एक्टर करण मेहरा पर उनकी पत्नी निशा रावल ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। सोमवार (31 मई) को निशा ने करण के खिलाफ गोरेगांव पुलिस स्टेशन में मारपीट की शिकायत दर्ज करवाई थी।

इसके बाद मामला दर्ज कर पुलिस ने करण को हिरासत में ले लिया। ये खबर जैसे जी सामने आई टेलीविजन जगत में हड़कंप मच गया। हर कोई स्तब्ध है और जानना चाहता है कि टेलीविजन जगत के इस मशहूर कपल के बीच ऐसा क्या हो गया कि नौबत यहां तक आ गई।

करण मेहरा और निशा रावल की मुलाकात साल 2008 में फिल्म हँसते -हँसते के सेट पर हुई थी। इसकी बाद दोनों में दोस्ती हुई और जल्द ही दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली। 2017 में दोनों का एक बेटा हुआ। वहीं अब शादी के लगभग दस साल बाद कुछ समय से करण मेहरा और निशा रावल के बीच अनबन की खबरें आ रही थी।

इस बारे में कपल से बात भी की गई थी। एक्टर ने इस पर कुछ भी कहने से साफ इंकार कर दिया था,लेकिन निशा रावल ने सभी अफवाहों को सिरे से नकारते हुए दोनों के बीच सब कुछ ठीक होने का दावा किया था। लेकिन अब करण की गिरफ्तारी से बात साफ हो गई है कि कपल के बीच कुछ भी ठीक नहीं है। बता दें कि करण मेहरा और निशा रावल दोनों ही टेलीविजन जगत के जाने -माने और मशहूर कलाकार है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *