Shah Rukh Khan के मन्नत में लगा है इतना महंगा TV कि लोग खरीद सकते हैं एक फ़्लैट, यहां जानें कीमत

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अरबों-खरबों की संपत्ति के मालिक हैं। उनका नाम दुनिया के सबसे रईस अभिनेताओं में लिया जाता है...

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अरबों-खरबों की संपत्ति के मालिक हैं। उनका नाम दुनिया के सबसे रईस अभिनेताओं में लिया जाता है। किंग खान के पैसे कमाने का जरिया सिर्फ फिल्में ही नहीं बल्कि विज्ञापन और अपना खुद का बिजनेस भी है। शाहरुख की लग्जरी लाइफ जीने के भी शौकीन हैं। शाहरुख खान एक बेहद ही आलीशान घर ‘मन्नत’ में रहते हैं।

Shah Rukh Khan - Mannat

शाहरुख (Shah Rukh Khan) के इसी घर मन्नत में एक या दो नहीं, बल्कि 11 से 12 टीवी लगे हुए हैं। बताया जाता है कि शाहरुख़ खान के साथ ही उनके बच्चों आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान के कमरों में भी टीवी हुए लगे हैं। खास बात है कि इन सभी टीवी की कीमत इतनी है कि एक मिडिल क्लास परिवार फ्लैट खरीद सकता है। बता दें कि गत मंगलवार को सुपरस्टार शाहरुख खान एक इवेंट के लिए दिल्ली पहुंचे थे।

इसी इवेंट में उन्होंने अपने घर से जुडी कई बातें शेयर की। उन्होंने बताया कि मन्नत यानी उनके घर में लगभग 11 से 12 टीवी लगे हुए हैं। घर के हर कमरे में एक अलग टेलीविजन लगा हुआ है। किंग खान (Shah Rukh Khan) ने बताया कि उनके घर में लगे हर टीवी की कीमत एक-डेढ़ लाख से अधिक की है। उन्होंने कहा कि इस हिसाब से उनके घर में लगभग 30 से 40 लाख रुपयों के टीवी लगे हुए हैं।

इंवेंट में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बताया कि उनके बच्चों के कमरों में अलग-अलग टीवी लगे हुए हैं। बता दें कि शाहरुख का इवेंट के दौरान दिया ये बयान बाद अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर अब यूजर्स ने भी जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कई यूजर्स ने तो ये तक कह दिया कि शाहरुख खान का बात सुनकर वे खुद को काफी गरीब महसूस कर रहे हैं।

14 साल में एक बार ही खिलता है ये फूल, गलती से भी जिसने देखा वो हो गया अमीर