10 मंत्री सहित बीस विधायक हुए कोरोना पॉजिटिव, लागू किये जाएंगे सख्त प्रतिबंध

अब तक 10 से अधिक मंत्रियों और 20 से अधिक विधायकों ने कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है

पुणे: महाराष्ट्र में अब तक 10 से अधिक मंत्रियों और 20 विधायकों ने कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए है, उप मुख्यमंत्री अजीत पवार ने आज कहा, अगर राज्य में COVID ​​​​-19 के मामले बढ़ते रहे तो सख्त प्रतिबंध लागू किए जाएंगे। पवार की ये आदेश महाराष्ट्र द्वारा 8,067 ताजा कोरोना वायरस सकारात्मक मामलों की रिपोर्ट के एक दिन बाद आई, जो गुरुवार की तुलना में 50 प्रतिशत अधिक है।

corona positive

पवार ने कहा कि “हमने हाल ही में विधानसभा सत्र में कटौती की। अब तक 10 से अधिक मंत्रियों और 20 से अधिक विधायकों ने कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। हर कोई नए साल, जन्मदिन और अन्य अवसरों के जश्न का हिस्सा बनना चाहता है। ध्यान रखें कि नया संस्करण ( ओमिक्रॉन) तेजी से फैलता है और इसलिए सावधानी बरतने की जरूरत है।

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने अपील की है और कुछ राज्यों ने रात के कर्फ्यू की घोषणा की है। महाराष्ट्र में, मुंबई और पुणे में मामले बढ़ रहे हैं, “उन्होंने कोरेगांव भीमा की लड़ाई की 204वीं वर्षगांठ के अवसर पर पेरने गांव में जयस्तंभ सैन्य स्मारक का दौरा करने के बाद संवाददाताओं से ये बात कही. अधिक प्रतिबंध लगाने की संभावना पर पवार ने कहा कि राज्य सरकार रोगियों की बढ़ती संख्या पर नजर रखे हुए है। उन्होंने कहा, “अगर मरीजों की संख्या में वृद्धि जारी रहती है तो सख्त प्रतिबंध होंगे। सख्त प्रतिबंध से बचने के लिए सभी को मानदंडों का पालन करना चाहिए।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close