Twitter ने अमित शाह के अकाउंट को फिर से किया चालू, नहीं दी इस बात की सूचना

गलत फैसले का अहसास होने के बाद हमने तत्काल शाह के Twitter अकाउंट को पहले की तरह पूरी तरह से सक्रिय कर दिया है।

नई दिल्ली॥ मशहूर कंपनी Twitter ने बीत दिनों भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और होम मिनिस्टर अमित शाह के अकाउंट की प्रोफाइल फोटो हटाने के बाद फिर से सक्रिय कर दिया है।

Twitter की ओर से इस बारे में सूचना दी गई है कि अनजाने भूल की वजह से हमने अपनी ग्लोबल कॉपीराइट नीतियों के तहत इस खाते को अस्थायी रूप से बंद कर दिया था। मगर गलत फैसले का अहसास होने के बाद हमने तत्काल शाह के Twitter अकाउंट को पहले की तरह पूरी तरह से सक्रिय कर दिया है।

आपको बता दें कि ट्वीटर पर गुरुवार को कुछ देर के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के टिवटर अकाउंट की प्रोफाइल फोटो नहीं दिखाई दे रही थी। इस घटना के बाद कई समर्थकों ने स्क्रीनशॉट शेयर करने शुरू कर दिए थे। प्रोफाइल पिक्चर की जगह ट्वीटर का एक नोटिस लिखा हुआ आ रहा था।

नोटिस में Twitter ने कॉपीराइट के अंतर्गत प्रोफाइल फोटो को हटाने की बात कही थी। कुछ देर बाद प्रोफाइल पिक्चर फिर से दिखने लगी। लेकिन Twitter ने ये साफ नहीं किया है कि होम मिनिस्टर की प्रोफाइल फोटो को लेकर किसने कॉपीराइट का मुद्दा उठाया था। बता दें कि अमित शाह के Twitter पर दो करोड़ 30 लाख से अधिक फैन्स हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *