शर्मनाक- दोनों जेठ मिलकर एक साथ करने लगे बहू से दुष्कर्म, पति सामने खड़े होकर॰॰॰

पीड़िता ने जब इस बात का विरोध करना शुरू कर दिया तो पति और उसके बड़े भाइयों ने मिलकर महिला की जमकर पिटाई की। पति ने ट्रिपल तलाक देकर महिला को घर से निकाल दिया।

लखनऊ॥ यूपी की राजधानी से एक ट्रिपल तलाक का मामला सामने आया है, जहां पर महिला को ट्रिपल तलाक इस वजह से दिया गया क्योंकि उसने पति के बड़े भाइयों के साथ निरंतर शारीरिक संबंध बनाने से मना कर दिया था। जिसकी वजह से पति इतना नाराज हो गया कि उसने पहले अपनी पत्नी की पिटाई की फिर ट्रिपल तलाक देकर घर से निकाल दिया।

Social Media viral rape case

पीड़ित महिला ने करीबी पुलिस थाने में केस दर्ज करवाया है, पुलिस नए कानून के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है। ये घटना मोहनलालगंज थाना क्षेत्र की है, जहां पर आलमबाग की रहने वाली महिला की शादी मोहनलालगंज के रहने वाले शख्स के साथ 9 साल पहले हुई थी।

महिला का अपने पति से एक 7 साल का बच्चा भी है, जिसके बाद दूसरा बच्चा न होने पर पति ने अपने दोनों बड़े भाइयों के साथ शारीरिक सम्बंध बनकार बच्चा पैदा करने की बात कही। जिस पर पीड़ित महिला ने मना कर दिया तो उसके साथ मारपीट की गई। फिर महिला के साथ उसके दोनों जेठ मिलकर दुष्कर्म करते रहे।

रेप का विरोध करने पर पति ने दिया ट्रिपल तलाक

पीड़िता ने जब इस बात का विरोध करना शुरू कर दिया तो पति और उसके बड़े भाइयों ने मिलकर महिला की जमकर पिटाई की। पति ने ट्रिपल तलाक देकर महिला को घर से निकाल दिया। पीड़ित महिला ने नजदीक के थाने में पति और अपने दोनों जेठ के विरूद्ध प्रकरण दर्ज करवाया है। पुलिस मुकदमा दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई कर रही है।

इस प्रकरण में पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर ने कहा कि महिला ने ट्रिपल तलाक सहित रेप का मुकदमा अपने पति और दो जेठ के विरूद्ध दर्ज करवाया है। जिसमें पुलिस ने आईपीसी की धारा 498 A, 323, 376 और मुस्लिम महिला अधिनियम 2019 (विवाह के अधिकारों की सुरक्षा ) की धारा 3 और 4 में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *