सड़क पर जा रही 2 युवतियों को अचानक दिखा खूबसूरत फूल, सुंघा तो हो गया ये बुरा हाल

दोनों लड़कियों ने इस फूल को सूंघते हुए वीडियो बनाया, किंतु उसके बाद जो हुआ जानकर दंग रह जाएंगे

अजब-गजब।। एक आकर्षक ​फूल ने दो लड़कियों को बड़ी प्राब्लम में डाल दिया। जिस फ्लावर की खुशबू ने इन युवतियों को अपनी ओर आकर्षित किया, दरअसल उस फूल में दुनिया का सबसे भयंकर ड्रग था। दोनों लड़कियों ने इस फूल को सूंघते हुए वीडियो बनाया, किंतु उसके बाद जो हुआ जानकर दंग रह जाएंगे।

world scariest drug flower, deteriorated health, scariest drug, trending news,

ये घटना कनाडा के टोरंटो का है। यहां की रहने वाली सिंगर रफाएला वेमन जब अपनी एक अन्य दोस्तों के साथ घूम रहीं थीं, तो उनकी नजर एक बहुत ही खूबसूरत फूल पर पड़ी। यलो रंग के इस फूल को देख, उन्होंने इस फूल को तोड़ लिया तथा उसे सूंघते हुए वीडियो बनाई। हालांकि रफाएला तथा उनकी फ्रेंड इस बात से बिलकुल अंजान थी, कि इस फूल को सूंघन उनके लिए बहुत डेंजरस होगा। फूल को सूंघते हुए उन्होंने अपनी जो वीडियो बनाई वो इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

बैरहाल, इस फ्लावर को सूंघने के तुरंत पश्चात् उन्हें कुछ भी नहीं हुआ, किंतु वे यहां से जब अपने एक फ्रेंड की ​जन्मदिन पार्टी में पहुंची, तो उनकी सेहत ख़राब होने लगी। वेमन ने बताया कि ‘हम दोनों अचानक इतना बुरा महसूस करने लगे कि फिर हमें वहां से जाना पड़ा।’

https://www.instagram.com/p/CQl9R1PtHhS/?utm_source=ig_web_copy_link

वेमन ने सोशल मीडिया पर डाली गई पोस्ट में बताया कि उन्हें बाद में पता चला कि उस फूल को एंजेल्स ट्रम्पेट के नाम से जाना जाता है, जिसमें स्कोपोलामाइन नाम का विश्व की सबसे भयंकर ड्रग होता है। मिली सूचना के अनुसार, वेमन और उसके दोस्तों ने अनजाने में फूल सूंघकर स्वयं को जहर दे दिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *