सत्र शुरू होने से पहले त्रिवेंद्र सिंह के दो मंत्री हरक सिंह, धन सिंह रावत पॉजिटिव पाए गए

उत्तराखंड भाजपा सरकार के लिए कोरोना का ग्रहण हर दिन बढ़ता जा रहा है ।

उत्तराखंड भाजपा सरकार के लिए कोरोना का ग्रहण हर दिन बढ़ता जा रहा है । मंगलवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के ओएसडी गोपाल सिंह रावत का कोरोना से निधन हो गया । उसके बाद देर शाम को सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के दो और मंत्री संक्रमित पाए गए ।

CM Trivendra

वन मंत्री हरक सिंह रावत और राज्यमंत्री धन सिंह रावत कोरोना जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं इसके अलावा खटीमा के विधायक पुष्कर धामी भी संक्रमित हो गए हैं । सबसे बड़ी बात यह है कि आज से ही उत्तराखंड विधानसभा का सत्र शुरू हो रहा है ।

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के लिए सबसे चिंता की बात यही है कि उनके मंत्री और विधायक विधानसभा अध्यक्ष साथ ही नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश समेत कई लोग इन दिनों पॉजिटिव हैं । इसके अलावा कांग्रेस के उप नेता सदन करण माहरा की रिपोर्ट भी पॉजिटिव हैं। 23 सितंबर को शुरू होने जा रहे विधानसभा सत्र से पहले सभी मंत्री, विधायकों और कर्मचारियों का कोरोना की आरटी-पीसीआर जांच कराना तय किया गया था।

इसी कड़ी में डॉ. हरक सिंह रावत, डॉ. धन सिंह रावत, पुष्कर धामी और करन माहरा की जांच भी हुई थी। मंगलवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चौहान समेत नौ विधायकों और चार मंत्रियों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई। इससे इन सभी के सत्र में भाग लेने का रास्ता साफ हो गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *