यूपी में हुआ बड़ा खौफनाक हादसा: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर खड़ी बस से टकराया ट्रक

दुर्घटना में बस सवार एक यात्री की मौत हो गई। वहीं, चार यात्री घायल हुए हैं। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

फिरोजाबाद॥ आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर थाना नसीरपुर क्षेत्र अन्तर्गत सोमवार की देर रात्रि पानीपत से बिहार जा रही एक निजी बस में एक अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में बस सवार एक यात्री की मौत हो गई। वहीं, चार यात्री घायल हुए हैं। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

Chhattisgarh Two killed in road accident

हरियाणा के पानीपत से बिहार के दरभंगा जा रही निजी बस में कुछ तकनीकी खराबी के कारण चालक ने उसे थाना नसीरपुर क्षेत्र अन्तर्गत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर किनारे खड़ी कर दिया। सवारियों के अनुसार सोमवार की देर रात्रि एक अनियंत्रित ट्रॉला (ट्रक) ने बस में टक्कर मार दी। हादसे में कई यात्रियों को चोटें आई हैं।

दुर्घटना की खबर पर संबंधित थाना पुलिस और यूपीडा की गाड़ी घटना स्थल पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भिजवाया, जिनमें से डॉक्टरों ने सदर बाजार दरभंगा बिहार निवासी नरेश को मृत घोषित कर दिया।

दुर्घटना में गोविंद पुत्र बनकट सिंह निवासी सुलतानपुर थाना दिबियापुर, नितेश यादव पुत्र लल्लन यादव निवासी मलेपुर, रितिक रोशन पुत्र उमा शंकर निवासी सहबाद बिहार, श्री चंद्र पुत्र विक्रम निषाद निवासी सुलतानपुर थाना दिबियापुर को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

थाना प्रभारी नसीरपुर फतेहबहादुर सिंह भदौरिया का कहना है कि दुर्घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर गई थी। सभी घायलों को अस्पताल भिजवाया गया है। ट्रॉला चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज की गयी है। चालक फरार है। ट्रॉला को कब्जे में ले लिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *