तमंचा लिए बदमाश से भिड़ गई महिला, बचाई पति की जान, नन्ही नातिन ने भी किया बहादुरी भरा ये काम

सराय अकिल थाना क्षेत्र के कोटिया गांव में बदमाशों की दुःसाहस भरी वारदात सामने आई है। घटना का खुलासा सोमवार को वारदात का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद हुआ।

कौशाम्बी। सराय अकिल थाना क्षेत्र के कोटिया गांव में बदमाशों की दुःसाहस भरी वारदात सामने आई है। घटना का खुलासा सोमवार को वारदात का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद हुआ। वीडियो के आधार पर पुलिस अब मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की बात कह रही है।

mahila

जान की परवाह किये पिस्टल लिए बदमाश से भिड़ गई

वायरल वीडियो में नशे में धुत एक शख्स अधेड़ को पानी के खड्ड में गिरा कर उस पर पिस्तौल से निशाना साधता दिख रहा है। इसके पहले की गोली चलती एक महिला चीखते हुए मौके पर पहुचती दिखी। जिसने बिना अपने जान की परवाह कि ये पिस्टल लिए बदमाश से भिड़ गई। दोनो के बीच हाथापाई होती वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है। इस दौरान महिला लोगों को आवाज लगाकर मदद की गुहार भी लगा रही है।

बताया जा रहा है कि वारदात का वीडियो सोमवार की शाम सोशल मीडिया में वायरल हो गया। वीडियो सामने आने के बाद प्रभारी निरीक्षक सराय अकिल वीडियो को फर्जी बता कर मामले पर पर्दा डालते रहे। जबकि पीड़ित परिवार ने पुलिस थाने ने तहरीर देकर मदद की गुहार लगाई थी।

हिम्मत और हौसले से बदमाश को भागने पर मजबूर कर दिया

वीडियो सराय अकिल थाना क्षेत्र के कोटिया गांव का आया। जहां पीड़ित शख्स तीरथ, उनकी पत्नी बिटोला देवी व जाबांज नातिन अंशिका मिली। जिन्होंने अपने हिम्मत और हौसले से बदमाश को भागने पर मजबूर कर दिया।

पिस्टल से मारने की कोशिश की

तीरथ व बिटोला के मुताबिक 31 मई की दोपहर कुछ लोग तीरथ के नलकूप पर पहुचे और उसके साथ हाथापाई करने लगे। उनमें से एक शख्स ने तीरथ को पिस्टल से मारने की कोशिश की। जिसका वीडियो वायरल है। पीड़ित बिटोला ने बदमाशों का नाम भी उजागर किया है। जिसमे वह कपिल पुत्र गोदई निवासी रामपुर, मिलन पुत्र रमाकांत निवासी कटैया एवं शशि पुत्र सुरेश निवासी म्योहर बताया है।

एसपी अभिनंदन ने बताया, सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स को दूसरे शख्स द्वारा पानी में धकेलने व उसके घर की महिला से हाथापाई होती दिख रही है। प्रकरण सराय अकिल थाना क्षेत्र के कोटिया गांव का बताया जा रहा है। मामले में जांच कराई जा रही है। जांच में सामने आये तथ्य के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।