5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

केंद्रीय मंत्री धर्मेद्र प्रधान ने ​की जनसभा, कहा विकास के लिए डबल इंजन सरकार जरूरी

जमशेदपुर/खरसावां। केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने रविवार को एक के एक कई चुनावी सभाएं की। बता दें की कोल्‍हान के सरायकेला-खरसावां जिले के खरसावां के चांदी चौक, पश्चिमी सिंहभूम के मनोहरपुर के डलईकेला फुटबॉल मैदान और मंझगांव के पडसा फुटबॉल मैदान में सभा को संबाधन किया।

प्रकृति ने ढाया कहर, सियाचिन में सेना के इतने जवान शहीद

संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा कि विकास के लिए डबल इंजन सरकार जरूरी है। साथ ही आपको यह भी बतादें की रसावां विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी जवाहरलाल बानरा के लिए वोट मांगने पहुंचे धर्मेंद्र प्रधान के साथ केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा भी थे।

डाटा पैक और कॉल पर मंहगाई की बड़ी मार, ये 6 नियम आपकी जेब पर डालेंगे बड़ा असर

वोट मांगने पहुंचे अर्जुन मुंडा ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी जवाहरलाल की जीत अर्जुन मुंडा की जीत होगी। वही डबल इ्ंजन की बात को लेकर कहा की यहां पर बानरा जीतेंगे तो यहां के लोगों को डबल इंजन का लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा की, हमें भी केंद्र की योजनाओं को यहां के जनप्रतिनिधि के माध्यम से सीधे जनता के घर-घर तक पहुंचाने में सुविधा होगी।

Loading...

भारतीय मूल के इस ऑफिसर के नेतृत्व में हुए ऑपरेशन में ढेर हुआ पाक आतंकी, पांच मिनट में कार्रवाई को दिया अंजाम

धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि हमें बाहर से पेट्रोल एवं डीजल खरीदने की आवश्यकता नहीं होगी। जो पैसा विदेश में जा रहा है उसी पैसा का हम ग्रामीण क्षेत्र में उपयोग करेंगे और वन उपज से पेट्रोल और डीजल निर्माण होगा। इसकी कार्य योजना अर्जुन मुंडा और उन्‍होंने मिलकर तैयार की है। कार्ययोजना बहुत जल्दी धरातल पर उतरने जा रही है।

डाटा पैक और कॉल पर मंहगाई की बड़ी मार, ये 6 नियम आपकी जेब पर डालेंगे बड़ा असर

यह तभी संभव हो पाया जब आपने खूंटी लोकसभा से अर्जुन मुंडा को जीता कर प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने का मौका दिया। उन्होंने जय जगन्‍नाथ के जयघोष से भाषण शुरू किया और कहा कि यह क्षेत्र उड़िया बहुल क्षेत्र है। पहले भी वे चुनाव कार्य के दौरान कोई बार आ चुके हैं।

कभी अखिलेश यादव की करीबियों में शुमार रहीं पंखुरी पाठक की शादी को लेकर फंसा पेंच, खबर पढ़ कर दंग रह जाएंगे

उन्‍होंने कहा कि झारखंड का विकास रुके नहीं, इसके पैर डगमगा ना जाए इसके लिए झारखंड में फिर से स्थिर सरकार चाहिए। जनता के लिए काम करने वाली सरकार चाहिए, झारखंड के गरीबों और आदिवासियों को आत्मनिर्भर बनाने वाली सरकार की जरूरत है।

फोटोः फाइल।

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com