केंद्रीय मंत्री गडकरी कोरोना पॉजिटिव, पहले दिन मानसून सत्र में क्या बिना जांच कराए गए थे !

केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी आज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं । लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि वह मानसून सत्र के पहले दिन

नई दिल्ली, 16 सितंबर, यूपी किरण। केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी आज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं । लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि वह मानसून सत्र के पहले दिन सोमवार को संसद कार्यवाही में भाग लेने गए थे । अब प्रश्न उठता है किक्या केंद्रीय मंत्री गडकरी की मानसून सत्र से पहले कोरोना की जांच नहीं हुई थी ? जबकि पिछले कई दिनों से मोदी सरकार ने मानसून सत्र में भाग लेने वाले सभी मंत्रियों और पक्ष और विपक्षी सांसदोंसांसदों से अपील की थी कि सभी लोग अपनी-अपनी कोरोना की जांच करा कर फिर संसद की कार्यवाही में भाग लेने आए ।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने केंद्र सरकार के इस दिशा-निर्देशों का पालन नहीं किया ? नितिन गडकरी ने बुधवार को ट्विटर पर जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार को कमजोरी महसूस होने पर डॉक्टर की सलाह पर कोरोना की जांच कराई थी, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। केंद्रीय मंत्री ने रिपोर्ट आने के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया है ।

बता दें आगे उन्होने कहा है कि जो लोग उनके संपर्क में आए हैं, वे सावधान रहे और प्रोटोकॉल का पालन करें । नितिन गडकरी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद संसद में उनके साथ मौजूद रहे मंत्री और सांसदों में हड़कंप मचा हुआ है । बता दें कि कोरोना काल में संसद का मॉनसून सत्र सोमवार से शुरू हो गया है । इस खतरनाक संक्रमण के मद्देजनर बेहद एहतियात बरता जा रहा है, लेकिन अब तक दोनों सदनों के कई सांसदों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है । मानसून सत्र के दौरान लगभग 18 सांसदों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *