ब्राह्मण समुदाय के लोग केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान से हुए नाराज! जानें क्या है माजरा

बीते कल को इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हुआ है। यह वीडियो जिले मेरठ में बीजेपी की जन विश्वास यात्रा के दौरान एक चौराहे का है। केंद्रीय मंत्री बालियान समेत अन्य बीजेपी के नेता मंच पर नजर आ रहे हैं

केंद्र में मंत्री डॉ. संजीव बालियान ने बताया कि कुछ लोग एक वीडियो के जरिए ब्राह्मण समुदाय को गुमराह करने का कार्य कर रहे हैं. एक वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर समुदाय को भड़काया किया जा रहा है और मेरी पहचान खराब की जा रही है. उन्होंने कभी किसी पर इस तरह की (आपत्तिजनक) बात नहीं की।

Sanjeev Balyan
Sanjeev Balyan

बीते कल को इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हुआ है। यह वीडियो जिले मेरठ में बीजेपी की जन विश्वास यात्रा के दौरान एक चौराहे का है। केंद्रीय मंत्री बालियान समेत अन्य बीजेपी के नेता मंच पर नजर आ रहे हैं। भीड़ की आड़ में कोई शख्स ब्राह्मण समुदाय पर टिप्पणी कर रहा है, जिसे केंद्रीय मंत्री का बयान बताकर वायरल किया गया।

इस मामले में बीजेपी जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला ने बताया कि डॉ. संजीव बालियान ने कभी इस प्रकार का बयान नहीं दिया और न ही उनकी सोच ऐसी है। कुछ लोग अकारण उन्हें और बीजेपी को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री ने भी देर रात्रि ट्वीट कर वायरल वीडियो को फर्जी बताया है।