UP Diploma Engineers Association PWD : संघ की गरिमा और सदस्यों का सम्मान प्राथमिकता : द्विवेदी

डिप्लोमा इंजीनियर्स संघ लोक निर्माण विभाग के नव निर्वाचित अध्यक्ष इं. एन.डी. द्विवेदी के सम्म्मान में समारोह का आयोजन किया गया।

लखनऊ । डिप्लोमा इंजीनियर्स संघ लोक निर्माण विभाग के नव निर्वाचित अध्यक्ष इं. एन.डी. द्विवेदी के सम्म्मान में समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर नव निर्वाचित अध्यक्ष इं. एन.डी. द्विवेदी ने कहा कि संघ की गरिमा और सदस्यों का सम्मान उनकी पहली प्राथमिकता रहेगा। पिछले एक दशक में जिस तरह से संघ ने अपनी गरिमा को बनाए रखते हुए संवर्ग के हितों की रक्षा की है उस परम्परा को बरकरार रखा जाएगा।

UP Diploma Engineers Association PWD

निर्वाचित अध्यक्ष को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया

राजधानी के निर्माण खण्ड दो में आयोजित सम्मान,स्वागत समारोह में खण्ड के अधिशासी अभियंता इं. प्रदीप रस्तोगी द्वारा खण्ड की ओर से नव निर्वाचित अध्यक्ष को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इससे पूर्व खण्ड के अधिशासी अभियंता ,सहायक अभियंता इं.ए.के.सिंह, इं. ए.के. तिवारी,इं.अनुज गुप्ता आदि ने नव निर्वाचित अध्यक्ष को पुष्पगुच्छ और माला पहनाकर स्वागत किया।

डिप्लोमा इंजीनियर्स संगठन की एक स्वस्थ परम्परा

इस अवसर पर मिनीस्टिीरिलय एसोशिएशन के प्रान्तीय महामंत्री मनीष पाण्डेय ने अपने विचार रखते हुए कहा कि डिप्लोमा इंजीनियर्स संगठन की एक स्वस्थ परम्परा रही है उस पर नव निर्वाचित अध्यक्ष खरे उतरगें इसका मुझे पूरा विश्वास है।

UP Diploma Engineers Association PWD वन, टू

नव निर्वाचित अध्यक्ष कानून के जानकार

समारोह का संचालन कर रहे इं. आर.के. वाजपेई ने नव निर्वाचित अध्यक्ष के पिछले अतिरिक्त महामंत्री के कार्यकाल में किए गए विशेष संघ हितों की चर्चा करते हुए बताया कि नव निर्वाचित अध्यक्ष कानून के जानकार है इसलिए इस संवर्ग के साथ अधिकारी भी अहित करने से पहले सौ बार सोचेगा। इस अवसर पर वित्तमंत्री इं. उदित भटनागर, चेयरमैन संघर्ष समिति इं. सत्येन्द्र त्रिपाठी, आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *