UP- खेत में फसल काट रही दलित लड़की को जबरन उठाया, फिर 3 लोगों ने किया गैंगरेप

पीड़िता की बहन ने भागकर ग्रमीणों को इस वारदात की खबर दी। फिर गांव के लोगों ने चारों ओर से घेरकर दो आरोपियों को मौके से पकड़ लिया किंतु एक भागने में सफल रहा।

उत्तर प्रदेश॥ कानपुर जनपद में एक दलित युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि युवती खेत में फसल काट रही थी उसी दौरान 3 युवक जबरन उसे उठाकर ले गए और उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता की बहन ने भागकर ग्रमीणों को इस वारदात की खबर दी। फिर गांव के लोगों ने चारों ओर से घेरकर दो आरोपियों को मौके से पकड़ लिया किंतु एक भागने में सफल रहा।

rape

जानकारी के मुताबिक ये वारदात कानपुर के घाटमपुर क्षेत्र की है, बताया जा रहा है कि इस घटना से पूरे दलित समाज में आक्रोश फैला हुआ है। जानकारी के लिये अवगत करा दें कि कानपुर में में बीते 3 महीने में ही एक दर्जन के करीब दुष्कर्म की घटनाएं हो चुकी है। पिछले महीने घाटमपुर इलाके से ही एक दरोगा के लड़के ने अपने साथियों के साथ नाबालिग लड़की का गैंगरेप किया था। अगले दिन महाराजपुर में एक दलित लड़की के साथ चार लड़कों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था।

दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

इस मामले में गांव के लोगों ने बताया कि दोनों आरोपियों को पुलिस को सौंप दिया गया है। वहीं लड़की के पिता ने बताया कि वो अपनी पत्नी और बड़ी बेटी के साथ दूसरे गांव किसी काम से गए थे। तभी उन्हें सूचना मिली कि उनकी छोटी के बेटी साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ है। हम चाहते हैं कि आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दी जाए। मामले में पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *