यूपी पुलिस का मिशन एनकाउंटर : आधे घण्टे तक चली गोली, मुठभेड़ में अजमेरी…

कुख्यात पशु तस्कर अजमेरी से कोखराज पुलिस की मुठभेड़ बीती रात हुई। एनकाउंटर में पशु तस्कर पुलिस की गिरफ्त में आ गया। उसके पैर में गोली लगी है।

कौशाम्बी। कुख्यात पशु तस्कर अजमेरी से कोखराज पुलिस की मुठभेड़ बीती रात हुई। एनकाउंटर में पशु तस्कर पुलिस की गिरफ्त में आ गया। उसके पैर में गोली लगी है। अजमेरी पर पुलिस ने 25 हज़ार का इनाम घोषित कर रखा है। जनपद के अलग-अलग थानों में 40 से अधिक पशु तस्करी के मुकदमे दर्ज है। पुलिस घायल अजमेरी का इलाज संयुक्त जिला अस्पताल में करा रही है।
Animal smuggler arrested in encounter

अजमेरी टॉपटेन सूची में शामिल

कोखराज थाना क्षेत्र के नानमई गाँव का रहने वाले अजमेरी टॉपटेन सूची में शामिल है। अजमेरी पर अलग-अलग थानो में लगभग 40 गौतस्करी के मुकदमे दर्ज है। पुलिस ने 25 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा था। पुलिस को अजमेरी की तलाश कई दिनों से थी। लेकिन अजमेरी पुलिस के चंगुल से बचता रहा।

अजमेरी ने अवैध तमंचा से पुलिस पर फायर झोंक दिया

पुलिस ने मुखबिर का जाल बिछा कर गौ तस्कर को पकड़ने का प्लान बनाया। मुखबिर ने सोमवार की देर रात कोखराज पुलिस को सूचना दी। अजमेरी पशु तस्करी के चक्कर मे टोल प्लाजा के नजदीक सिहोरी पुल के पास घूम रहा है। घेराबंदी कर पुलिस ने अजमेरी को गिरफ्तार करने की कोशिश की, लेकिनअजमेरी ने अवैध तमंचा से पुलिस पर फायर झोंक दिया। पुलिस ने अपने को बचाते हुए जवाब में फायरिंग की, जिसमें गौ तस्कर के पैर में गोली लगी।

कोखराज पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की

एएसपी समर बहादुर ने बताया, कोखराज पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। अजमेरी नाम का टॉप टेन अपराधी अजमेरी मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ है। अब तक छानबीन में दो दर्जन से अधिक मुकद्दमे सामने आये हैं और मुकद्दमे की लिस्ट निकली जा रही है। यह बड़ा अपराधी है। पिछले कई महीनों से फरार चल रहा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *