UP : जिस महिला की वजह से गया जेल, जमानत पर छूटकर उसको दी खौफनाक सजा

दुष्कर्म में जमानत पर छूटे आरोपी ने पीड़ित महिला की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। घटना सोमवार देर रात की है जब महिला अपने घर के बाहर अकेली बैठी थी।

रायबरेली। दुष्कर्म में जमानत पर छूटे आरोपी ने पीड़ित महिला की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। घटना सोमवार देर रात की है जब महिला अपने घर के बाहर अकेली बैठी थी। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिंक टीम की मदद से जांच शुरू कर दी है और प्रत्यक्षदर्शियों के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है।
woman नाम से सेव कर लेना
महराजगंज थाना क्षेत्र के ककरहिया मजरे देवतावन गांव की महिला गीता (45) सोमवार की देर रात अपने घर के बाहर बैठी थी, तभी गांव का ही रामखेलावन वहां पहुंचा, उसके हाथ में कुल्हाड़ी थी और उसने देखते ही देखते उस पर वार करना शुरू कर दिया।
महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर कुछ लोग दौड़े लेकिन हमलावर का रवैया देखकर पीछे हट गए। महिला को अधमरा समझकर राम खेलावन चला गया, बाद में आसपास के लोग पहुंचे और गंभीर रूप से घायल महिला को सीएचसी ले गए लेकिन रास्ते मे ही उसकी मौत हो गई।

महिला को मारने की फ़िराक में था और मौके की तलाश में रहता था

उल्लेखनीय है कि मृतका के पति की कुछ साल पहले मौत हो चुकी थी और वह मजदूरी करके अपने बच्चों का पेट पाल रही थी। इसी बीच पिछले वर्ष जुलाई में रामखेलावन ने मृतका से दुष्कर्म की कोशिश की जिसके बाद 20 सितम्बर को उसे जेल जाना पड़ा। मार्च में उसे जमानत मिली और वह महिला को मारने की फ़िराक में था और मौके की तलाश में रहता था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हमलावर की तलाश में जुट गई है।
कोतवाल रेखा सिंह के अनुसार जमानत पर छूटे आरोपी ने हत्या की घटना को अंजाम दिया है, मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *