यूपी: प्यार से इनकार करने पर हैवान बना युवक, युवती के साथ किया ये खौफनाक काम

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में एक दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां के नागल थाना क्षेत्र में एक युवक ने एक युवती की हत्या सिर्फ इसलिए कर...

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में एक दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां के नागल थाना क्षेत्र में एक युवक ने एक युवती की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि उसके साथ रिलेशनशिप में आने से इंकार कर दिया। घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक (देहात) ने बताया कि मृतका के भाई विकास की तहरीर पर अनुज नामक युवक के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है।

murder

मृतक के भाई ने अपने शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि अनुज उसकी बहन से एक तरफा प्यार करता था, लेकिन उसकी बहन अनुज से कोई संबंध नहीं रखना चाहती थी। शिकायत में बतया गया है कि शनिवार को युवती अपने घर में थी। उसी दौरान अनुज अपने दोस्त के साथ बाइक से वहां पहुंचा और घर में घुसकर उसके ऊपर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में युवती गंभीर रूप से घायल हो गई थी।

मौके पर पहुंचे परिजन उसे प्राथमिक स्वास्थय केन्द्र ले गये जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।शिकायत में बताया है कि युवक अनुज ने नववर्ष की पूर्व संध्या पर युवती से प्यार का इजहार किया था लेकिन युवती ने उसे इंकार कर दिया। इनकार किए जाने से वह युवती से काफी नाराज था और हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि उस पर मामला दर्ज कर लिया गया और गिरफ्तारी के लिए उसकी तलाश की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close