लखीमपुर में फिर हंगामा, रोका गया किसानों का अंतिम संस्कार, बंद कमरे में किसान राकेश टिकैत ने किया॰॰॰

लखीमपुर घटना में मारे गए पलिया के किसान लवप्रीत सिंह तथा धौरहरा के नक्षत्र सिंह का शव पोस्टमार्टम के बाद मंगलवार को घरवालों के हवाले कर दिया गया

उत्तर प्रदेश के जिले लखीमपुर खीरी का एक ताजा वीडियो प्रकाश में आने के पश्चात एक मर्तबा फिर हंगामा बढ़ता नजर आ रहा है। तो वहीं सियासी खींचातान और आरोपों के चलते दो किसानों के परिजनों ने अंतिम संस्कार रोक दिया है।

rakesh tikait - B J P

तो वहीं भारतीय किसान यूनियन के चीफ राकेश टिकैत मारे गए किसानों के घरवालों से मिलने पलिया पहुंचे हैं। राकेश टिकैत की मौजूदगी के पश्चात रविवार को हुए हंगामा बीती दोपहर पूरी तरह शांत हो गया था।

लखीमपुर घटना में मारे गए पलिया के किसान लवप्रीत सिंह तथा धौरहरा के नक्षत्र सिंह का शव पोस्टमार्टम के बाद मंगलवार को घरवालों के हवाले कर दिया गया। इसी कड़ी में वीडियो प्रकाश में आने और तरह-तरह की खबरों के पश्चात परिजनों ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट की मांग करते हुए अंतिम संस्कार रोक दिया।

जानकारी के मुताबिक प्रशासन ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट लवप्रीत के घरवालों को दिखाई फिर भी परिजन अंतिम संस्कार को नहीं माने। ऐसे में भारतीय किसान यूनियन के चीफ परिजनों से मिलने पहुंचे हैं। लवप्रीत के घरवालों से बंद कमरे में राकेश टिकैत की बातचीत हो रही है। तो वहीं दूसरी तरफ धौरहरा में किसान नक्षत्र सिंह के घर पहुंचे तृणमूल कांग्रेस के 3 नेताओं को पुलिस ने पकड़ लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *