सरकार के इस फैसले से था परेशान, सरकारी बस चुराकर सफर पर निकला युवक

नई दिल्ली॥ वैश्विक महामारी कोविड-19 की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन का चौथा चरण चल रहा है। इसी बीच एक ऐसा मामला सामने आया है जहां तालाबन्दी से निराश एक शख्स जो बैंगलोर की यात्रा करना चाहता था, उसने सरकारी बस की चोरी की और उसे कर्नाटक लेकर निकल पड़ा। इसी दौरान वह पकड़ा गया।

government bus

दरअसल, कर्नाटक राज्य का एक युवक आंध्र प्रदेश राज्य के अनंतपुर जिले के धर्मावरम आरटीसी बस डिपो से सरकारी बस चुराकर गुट्टूरु होते हुए बेंगलुरु की तरफ ले जा रहा था। वह दोनों राज्यों की सरहद पर पकड़ा गया।

राज्य सड़क परिवहन निगम की बस (AP02JD0552) धर्मावरम आरटीसी बस डिपो पर खड़ी थी, लेकिन परिवहन कर्मचारियों ने शख्स को बस को ले जाते देख लिया। उन्होंने पुलिस को खबर दे दी। इसके बाद धर्मावरम से बैंगलोर के लिए जा रही बस मार्ग पर उसका पीछा किया।

पढि़ए-यहां कोरोना वैक्सीन के नाम पर पिला दिया जहर, ऐसे हुआ पर्दाफाश

आखिर में उस बस चोर को हिरासत में ले लिया। पुलिस के अनुसार, वो बेंगलुरु का रहने वाला है। फिलहाल पुलिस उसे पकड़कर पूछताछ कर रही है। पुलिस ये भी पता लगा रही है कि वो किस वजह से बस लेकर भागा है। हालांकि, शुरूआती पूछताछ में यही पता चला है कि वह शख्स लॉकडाउन से परेशान था, इसी लिए सरकारी बस को चुराकर भागा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com