Urfi Javed की एडल्ट साईट इस तस्वीर को लेकर होती थी गंदी बात, पिता पर दिया ऐसा बयान

उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. उर्फी अपने बोल्ड बयानों के लिए भी जानी जाती हैं. उर्फी ने हाल ही में बताया था कि वह एक मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती हैं लेकिन वह किसी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करना चाहती हैं। इस बयान के बाद उर्फी सुर्खियों में आ गई थीं। उर्फी एक बार फिर अपने दूसरे बयान को लेकर विवादों में हैं।

Urfi Javed
हाल ही में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने रिश्ते का एक किस्सा शेयर किया है. उर्फी ने इस किस्से में बताया है कि उनकी तबियत कैसे हो गई थी जब किसी ने उनकी फोटो एडल्ट साइट पर डाल दी थी.

उर्फी (Urfi Javed) ने एक इंटरव्यू में बताया था कि किसी ने उनकी तस्वीर एडल्ट साइट पर डाल दी थी। इसके बाद उर्फी की हालत खराब हो गई थी। उर्फी ने बताया कि जब किसी ने उनकी तस्वीर एडल्ट वेबसाइट पर डाली थी तो उनके पिता उनसे काफी नाराज थे.

Urfi Javed ने बताया कि इस वजह से उनके पिता उन्हें दो साल तक शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करते थे। इसके अलावा उनके करीबी रिश्तेदार और दोस्त भी उर्फी के बारे में गंदी बातें करते थे।

अपने इंटरव्यू में उर्फी (Urfi Javed) ने बताया कि भगवान न करे कि जो कुछ उसके साथ हुआ वह किसी भी लड़की के साथ न हो। उन्होंने बताया कि हर कोई इंटरनेट पर उनकी तस्वीर ढूंढ रहा था। हर तरफ उनकी तस्वीर देखी जा रही थी। गंदी तस्वीरें वायरल हो रही थीं। हालांकि, उर्फी ने यह नहीं बताया कि उनकी तस्वीरें अभी भी एडल्ट साइट पर हैं या नहीं।

ध्यान रहे कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। वह कई तरह के कपड़े पहनती है। उनके फैंस उनकी अजीबोगरीब ड्रेस को लेकर उन्हें ट्रोल करते रहते हैं.

 

KTM RC 390: नए लुक के साथ लॉन्च हुई बाइक, जुड़े शानदार फीचर्स, कीमत उड़ा देगी होश