उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू हाउस अरेस्ट, करने जा रहे थे ये काम

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को उनके सरकारी आवास पर हजरतगंज पुलिस ने हाउस अरेस्ट कर लिया।  इस दौरान उनके परिचितों और समर्थकों को आवास में जाने दिया गया।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को उनके सरकारी आवास पर हजरतगंज पुलिस ने हाउस अरेस्ट कर लिया।  इस दौरान उनके परिचितों और समर्थकों को आवास में जाने दिया गया।
Up congress president Lallu arrested in house today

कांग्रेस नेताओं के घर के बाहर पुलिस का कड़ा पहरा रहा

उत्तर प्रदेश में पेट्रोल और डीजल के मूल्य वृद्धि पर कांग्रेस के प्रदर्शन की सूचना पर आज सुबह से ही कांग्रेस नेताओं के घर के बाहर पुलिस का कड़ा पहरा रहा। प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के सरकारी आवास पर भी हजरतगंज थाने की पुलिस मौजूद रही और जब उन्होंने आवास से बाहर निकलने का प्रयास किया तो उन्हें हाउस अरेस्ट कर लिया गया।
हाउस अरेस्ट हुए अजय कुमार लल्लू ने कहा कि मेरे आवास पर फिर पुलिस के पहरे लगा दिये गये। हमें आंदोलन की आज़ादी नहीं है, लेकिन किसान से डीजल-पेट्रोल में, आम आदमी से सरसों तेल में इन्हें लूटने की पूरी आज़ादी है। लोकतंत्र अपने काले अध्यायों से गुज़र रहा है।
वहीं दूसरी तरफ लखनऊ के ग्रामीण क्षेत्र गोसाईगंज, बीकेटी में कांग्रेस के नौजवानों ने पेट्रोल डीजल मूल्य वृद्धि पर प्रदर्शन करने की कोशिश की जिसे स्थानीय पुलिस के जवानों ने रोक दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *