Uttar Pradesh Crime News: शाहजहांपुर में कॉलेज जाने के लिए घर से निकलीं तीन छात्राएं लापता

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने मंगलवार को पत्रकारों को बताया कि पुलिस की तीन टीमें छात्राओं की तलाश में लगाई गई हैं और उन्‍हें जल्‍द ढूंढ लिया जाएगा।

Uttar Pradesh Crime News: शाहजहांपुर में कॉलेज जाने के लिए घर से निकली तीन नाबालिग छात्राएं कथित रूप से लापता हो गई हैं जिनकी तलाश के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गई हैं। Uttar Pradesh Crime News - Cm Yogi

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने मंगलवार को पत्रकारों को बताया कि पुलिस की तीन टीमें छात्राओं की तलाश में लगाई गई हैं और उन्‍हें जल्‍द ढूंढ लिया जाएगा। (Uttar Pradesh Crime News)

3 दोस्तों किया ये खौंफनाक काम तो युवती बोली-जल्दी से काट दो इसका गला, तभी हुआ ये

पुलिस उपाधीक्षक (नगर) प्रवीण कुमार ने संवाददाता को बताया कि शहर के सदर बाजार थाना अंतर्गत अलग-अलग मोहल्ले में रहने वाली तीन छात्राएं सोमवार को कॉलेज जाने के लिए निकलीं और रहस्यमय ढंग से लापता हो गई हैं।

उन्होंने बताया कि दो छात्राएं 15 वर्ष की हैं जबकि एक 10 वर्ष की है और तीनों शहर के ही आर्य कन्या इंटर कॉलेज में पढ़ती हैं। उन्होंने बताया कि तीनों सोमवार को सुबह घर से कॉलेज जाने को निकली तथा घर से एक छात्रा 2500 तथा दूसरी छात्रा 3700 रुपए लेकर गई है साथ ही अपने कपड़े भी ले गई l (Uttar Pradesh Crime News)

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि जब परिजनों ने कपड़ों के बारे में पूछा तो छात्राओं ने कहा कि कालेज में कार्यक्रम है इसलिए कपड़े ले जा रही हैंl

उन्होंने बताया कि जब छात्राएं अपराह्न तीन बजे घर नहीं पहुंचीं तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की गई। उन्होंने कहा कि जब छात्राएं नहीं मिलीं तो देर रात थाना सदर बाजार में छात्राओं के गायब होने की सूचना दी गईl (Uttar Pradesh Crime News)

प्रवीण ने बताया कि पुलिस अधीक्षक ने रात में ही थाना पहुंचकर तीन टीमें गठित की हैं। एक टीम परिजनों के साथ उत्तराखंड तथा दूसरी बरेली भेजी गई है जबकि एक टीम शहर में ही रहकर छात्राओं की तलाश कर रही हैl

उल्लेखनीय है कि 22 फरवरी को थाना कांट अंतर्गत दो बच्चियां लापता हो गई थीं जिनमें एक की दुष्कर्म के प्रयास में असफल होने पर हत्या कर दी गई जबकि दूसरी बच्ची गंभीर रूप से घायल मिली थी। (Uttar Pradesh Crime News)

पाकिस्तानी अखबारों से- उधर भी सुर्खियों में छाईं चीनी हैकरों की हिंदुस्तान में घुसपैठ की खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *