उत्तर प्रदेश- बर्बरता से गैंगरेप, गुप्तांग में डाली रॉड, फेफड़े तक डैमेज

राज्य के जिले बदायूं में निर्भया कांड जैसी दरिंदगी उजागर हुई है।

उत्तर प्रदेश॥ राज्य के जिले बदायूं में निर्भया कांड जैसी दरिंदगी उजागर हुई है। यहां 50 वर्षीय आंगनबाड़ी कार्यकर्ता से सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई। हैवानों ने निजी अंग में रॉड जैसी चीज भी डालने की कोशिश की। आंगनबाड़ी सहायिका के जिस्म के अन्य हिस्सों में गम्भीर चोटें आई हैं। इस मामले में एक आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट लिया है।

GANGRAPE

जानकारी के मुताबिक दो आरोपी अभी फरार हैं, जिनकी तलाश में पुलिस की 4 टीमें लगी हुई हैं। घटना तीन जनवरी 2021 की है। शाम 50 वर्षीय आंगनबाड़ी कार्यकर्ता मंदिर में पूजा करने गई थी। इस दौरान मंदिर पर मौजूद महंत सत्यनारायण, चेला वेदराम व ड्राइवर जसपाल ने सामूहिक बलात्कार की जघन्य वारदात को अंजाम दिया और 3 जनवरी की रात को ही अपनी गाड़ी से आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की खून से लथपथ लाश उसके घर फेंक कर फरार हो गए।

आपको अवगत करा दें कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी आंगनबाड़ी सहायिका के साथ हुई जघन्य वारदात उजागर हुई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में महिला के जिस्म पर गंभीर चोट के निशान हैं। साथी ही प्राइवेट पार्ट में रॉड जैसी चीज डालने की भी बात सामने आ रही है। जिससे उसके फेफड़े तक डैमेज हो गए हैं। पुलिस ने एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस गंभीरता से मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *