उत्तर प्रदेश पुलिस ने जारी किया बड़ा आदेश, 18 अक्टूबर तक की सभी छुट्टी की कैंसिल

अन्नदाताओं के विरोध और आगामी पर्वों को देखते हुए यूपी पुलिस ने 18 अक्टूबर तक अपने कर्मचारियों के सभी तरह की छुट्टियां रद्द कर दी हैं। इस संबंध में एक आदेश अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (DGP) प्रशांत कुमार द्वारा जारी किया गया था।

up police

ऑफीशियल आदेश में कहा गया है कि संयुक्त किसान मोर्चा के आगामी त्योहारों और प्रस्तावित कार्यक्रमों के मद्देनजर, यूपी पुलिस ने 18 अक्टूबर तक कर्मचारियों के सभी प्रकार के अवकाश रद्द कर दिए हैं। इस कार्यकाल के दौरान सिर्फ अपरिहार्य कारणों से मुख्यालय से छुट्टी की इजाजत दी जाएगी। ये निर्देश तत्काल प्रभाव से प्रभावी होगा।

आपको बता दें कि नवरात्रि का त्योहार पूरा हिंदुस्तान मना रहा है। नवरात्रि के दौरान कई जगहों पर दुर्गा पूजा पंडाल लगाए जा रहे हैं। रामलीला का मंचन भी किया जा रहा है। पर्वों को देखते हुए मंदिरों, दुर्गा पूजा पंडालों, रामलीलाओं, मार्केटों और सार्वजनिक जगहों पर भीड़भाड़ बढ़ने की संभावना है।

तो वहीं दूसरी ओर संयुक्त किसान मोर्चा (एसकेएम) ने बीते रविवार को यहां हुई हिंसा के मद्देनजर यूपी के जनपद लखीमपुर खीरी के तिकोनिया में 12 अक्टूबर को किसानों को ‘अंतिम अरदास’ में शामिल होने के लिए बुलाया है, जिसमें आठ लोग जिसमें चार किसानों की मृत्यु गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *