Uttar Pradesh: टीईटी परीक्षा देने गई महिला अचानक दर्द से तड़पने लगी, फिर आई ये Good News

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में टीईटी की परीक्षा दे रही एक महिला को प्रसव पीड़ा हो गई जिसकी वजह से परीक्षा केंद्र में अफरा तफरी मच गई।

अमरोहा। उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में टीईटी की परीक्षा दे रही एक महिला को प्रसव पीड़ा हो गई जिसकी वजह से परीक्षा केंद्र में अफरा तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची एंबुलेंस की सहायता से महिला को स्थानीय सीएचसी में एडमिट कराया गया, जहां महिला ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। डॉक्टरों का कहना है कि मां-बच्ची दोनों स्वस्थ है।

UP-TET

मिली जानकारी के अनुसार अमरोहा जिले के गजरौला में स्थित रमाबाई डिग्री कॉलेज में टीईटी की परीक्षा देने आयी संभल के नंदपुर बीटा गांव की रहने वाली रेनू पत्नी कपिल गर्भवती थी। इस समय परीक्षा केंद्र पर दूसरी पाली में परीक्षा देते के दौरान ही अचानक से रेनू को प्रसव पीड़ा शुरू हो गई।

पीड़ा शुरू होने की जानकारी उसने कक्ष में ड्यूटी दे रहे स्टाफ जिससे वहां हड़कंप मच गया। इसकी जानकारी परीक्षा केंद्र के बाहर खड़े महिला के परिजनों को दी गई और आनन-फानन में एंबुलेंस बुलाई गई इसके बाद महिला को प्रसव के लिए स्थानीय सीएचसी में एडमिट कराया गया। वहां महिला ने बेटी को जन्म दिया। चिकित्साधीक्षक डा.योगेंद्र सिंह ने बताया कि मां-बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। परिवार वाले बच्चे का नाम टेट रखने की बात कर रहे हैं।