मसूरी से वायरल तस्वीरें को देख अलर्ट हुआ उत्तराखंड, मुख्यमंत्री ने कोरोना से बचाव के लिए कर दिया ये बड़ा ऐलान

नवनियुक्त सीएम ने कोरोनोवायरस के बढ़ते मामलों पर अंकुश लगाने के लिए दोनों जिलों के सभी होटलों को 50 प्रतिशत तक रहने का निर्देश दिया है

हिल स्टेशनों पर बहुत ज्यादा भीड़ देखने के बाद, उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने देहरादून और नैनीताल की यात्रा करने वाले पर्यटकों के लिए सख्त प्रतिबंध का आदेश दिया है। नवनियुक्त सीएम ने कोरोनोवायरस के बढ़ते मामलों पर अंकुश लगाने के लिए दोनों जिलों के सभी होटलों को 50 प्रतिशत तक रहने का निर्देश दिया है।

Uttarakhand covid rules

उत्तराखंड के सीएम ने कहा कि हमने नैनीताल और देहरादून के होटलों में 50 % ऑक्यूपेंसी कैपिंग के संबंध में एक आदेश जारी किया है। मास्क नहीं लगाने वालों का चालान किया जा रहा है। हम प्रयास कर रहे हैं और वायरस के प्रसार को रोकने के लिए दिशानिर्देशों का पालन करेंगे।

ये निर्णय नैनीताल उच्च न्यायालय द्वारा उत्तराखंड सरकार को नैनीताल और मसूरी में पर्यटकों की भारी आमद के बारे में अपनी प्रतिक्रिया पेश करने का निर्देश देने के कुछ दिनों बाद आया है। जैसे ही उत्तराखंड ने ताला खोलने की प्रक्रिया शुरू की, मसूरी की छोटी पहाड़ी की चोटी के साथ-साथ हिल स्टेशन से 24 किमी दूर स्थित सुरम्य धनोल्टी में लोगों की भीड़ की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *