उत्तराखंड: पहले पत्नी को पीट-पीट कर मार डाला, फिर किया यह खौफनाक काम

उत्तराखंड में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक युवक ने पहले अपनी पत्नी की बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या कर दी फिर हादसे का...

अल्मोड़ा। उत्तराखंड में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक युवक ने पहले अपनी पत्नी की बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या कर दी फिर हादसे का नाम देने के लिए पेट्रोल डालकर शव को जला दिया। वह शव का अंत्येष्टि भी करने की तैयारी कर रहा था, लेकिन उसके इस कारनामे की भनक पड़ोसियों को लग गयी और उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया और ससुर की तहरीर पर हत्या का केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

crime news

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अल्मोड़ा कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मटेना गांव निवासी कृष्ण उर्फ किशन (28) पुत्र सुंदर लाल का सोमवार देर रात पत्नी शोभा देवी (25) से किसी बात पर विवाद हो गया। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि कृष्ण ने गुस्से में पत्नी को पटक-पटक कर मार डाला।

पत्नी के अंतिम संस्कार की तैयारी

पत्नी के मर जाने के बाद उसके शव को किचन में ले गया और पेट्रोल डालकर उसे को काफी हद तक जला दिया। उसने लोगों में प्रचारित किया कि सिलेंडर फटने से लगी आग में उसकी पत्नी जल गई है। घटना की खबर सुबह आठ बजे उसने लमगड़ा ब्लॉक निवासी ससुर किशन राम को फोन पर दी। पुलिस ने बताया कि कृष्ण सुबह पत्नी के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहा था तभी किसी ग्रामीण ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया।

कोतवाल अरुण कुमार ने बताया कि शव पर चोट के काफी निशान थे। मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने कृष्ण के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। कोतवाल ने बताया कि आरोपी पति ने पत्नी की हत्या का जुर्म कुबूल किया है। पूछताछ में कृष्ण ने बताया कि वह शराब के नशे में था। पत्नी की मौत के बाद उसने सिलेंडर फटने की मनगढ़ंत कहानी बनाने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सका।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *