Natural Disaster से बेहाल उत्तराखंड: पर्यटकों की नई मुसीबत, टैक्सीवाले ले रहें 500 रुपए किराया

कुछ घूमने आए लोगों ने ये भी आरोप लगाया है टैक्सीवाले एक्सट्रा किराया वसूल रहे हैं (Natural Disaster)

उत्तराखंड॥ राज्य में बीते दो दिनों से हो रही निरंतर वर्षा की वजह से नैनीताल की मेन मार्केट में पानी भर गया है। प्राकृतिक आपदा (Natural Disaster) से राज्य के कई इलाकों में भूस्खलन के कारण रास्ते भी बंद हो गए हैं। जिसके चलते लोगों को बहुत ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

taxi wala uttarakhand- Natural Disaster

तो वहीं कुछ घूमने आए लोगों ने ये भी आरोप लगाया है टैक्सीवाले एक्सट्रा किराया वसूल रहे हैं। कई पर्यटक जो अन्य प्रदेशों से नैनीताल घूमने के लिए आए थे, वे तूफानी वर्षा एवं भूस्खलन की वजह से यहां फंस गए। (Natural Disaster)

कोलकाता से आई एक महिला है वो बताती हैं कि हम कल तूफानी वर्षा की वजह से नहीं निकल सके। काठगोदाम से आज रात्रि 10 बजे हमारी ट्रेन है, नहीं जानते कि हम वहां कैसे पहुंचेंगे। बस कुछ ही बसें चल रही हैं। शेयरिंग में 4 से पांच सौ रुपए प्रति व्यक्ति किराया मांगा जा रहा है। वहीं, अगर रिजर्व करके जाना चाहें तो तीन हजार से साढ़े 4 हजार रुपए बताया जा रहा है। (Natural Disaster)

टैक्सी वाले ने दी ये सफाई (Natural Disaster)

इस पर राजू नामक ड्राइवर (प्रतीकात्मक नाम) ने बताया कि हल्द्वानी मार्ग बंद हो गया है। हम कालाढूंगी होकर जा रहे हैं। इस वजह से हम किराया भी अधिक ले रहे हैं। मुझे हल्द्वानी से नैनीताल पहुंचने में तीन दिन लगे क्योंकि सड़कें बह गई हैं। हम केवल 300 रुपये प्रति सवारी कह रहे हैं किंतु मुसाफिरों का कहना है कि ये बहुत अधिक है। (Natural Disaster)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *