विक्की कौशल ने टीजर जारी कर की सैम मानेकशॉ की बायोपिक के टायटल की घोषणा, जानें इस मूवी के बारे में

वहीं अब मेकर्स ने शनिवार को सैम मानेकशॉ की जयंती पर मूवी का एक छोटा सा टीजर जारी करते हुए फिल्म के टायटल की घोषणा की है। मूवी का टायटल 'सैम बहादुर' रखा गया है।

मेघना गुलजार की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक काफी समय से चर्चा में है। इस फिल्म में विक्की कौशल लीड रोल में होंगे। मेकर्स ने इस मूवी की घोषणा साल 2019 में की थी, लेकिन फिल्म का टायटल तय नहीं हुआ था। वहीं अब मेकर्स ने शनिवार को सैम मानेकशॉ की जयंती पर मूवी का एक छोटा सा टीजर जारी करते हुए फिल्म के टायटल की घोषणा की है। मूवी का टायटल ‘सैम बहादुर’ रखा गया है।

vicky koushal upcoming film

इसकी जानकारी अभिनेता विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का टीजर शेयर करते हुए दी। विक्की कौशल ने लिखा-‘द मैन। द लेजेंड। द ब्रेव हार्ट। हमारा सैम बहादुर … फील्ड मार्शल #सैम मानेकशॉ की जयंती पर, उनकी कहानी ने अपना नाम ढूंढ लिया है। #सैमबहादुर!’

मूवी के इस टीजर के बैकग्राउंड में मशहूर गीतकार, शानदार शायर, फिल्म निर्माता और निर्देशक गुलजार की आवाज सुनाई दे रही है। जिसमें वह कहते हैं -‘कई नामों न से पुकारे गए एक नाम से हमारे हुए।’

मूवी में विकी कौशल टायटल रोल यानी सैम बहादुर का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म से विक्की का फर्स्ट लुक पहले ही सामने आ चुका था। लेकिन पिछले साल देश में फैले कोरोना वायरस के कारण फिल्म की शूटिंग अधूरी रह गई थी। मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित इस बायोपिक का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला द्वारा किया जा रहा है। इस फिल्म के अलावा विक्की कौशल शूजित सरकार द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सरदार उधम सिंह’ में भी नजर आएंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *