लखनऊ के इमामबाड़ा में डांस करती लड़की का वीडियो वायरल होने से मचा हड़कंप, जानिए पूरा मामला

लखनऊ उलमा ने इमामबाड़े को धार्मिक और प्रार्थना स्थल बताते हुए पर्यटकों के आने पर रोक लगाने की अपील की

उत्तर प्रदेश॥ राजधानी लखनऊ में उस वक्त बवाल मच गया जब एक लड़की ने पुराने लखनऊ में आसिफी इमामबाड़े के अंदर नृत्य कर दिया और हद तो तब हो गई जब वो वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया है। तो वहीं उलमा ने सख्त नाराजगी जताई है।

 asifi imambara

लखनऊ उलमा ने इमामबाड़े को धार्मिक और प्रार्थना स्थल बताते हुए पर्यटकों के आने पर रोक लगाने की अपील की। उन्होंने इस तरह की घटनाओं पर रोक न लगाने पर विरोध प्रदर्शन की चेतावनी दी है।

जानकारी के मुताबिक आसिफी इमामबाड़े में लड़की के डांस का वीडियो वायरल होने की शिया चांद कमेटी के अध्यक्ष मौलाना सैफ अब्बास नकवी ने आपत्ति जताते हुए सख्त लहजे में कहा कि प्रशासन को जल्द इस पर कार्रवाही करनी चाहिए। साथ ही साथ उलेमा ने जिम्मेदार अफसरों पर कार्यवाही की मांग करने के साथ ही बड़े और छोटे इमामबाड़े में इस प्रकार की घटनाओं को रोकने के लिए अलग से पुलिस को तैनात करने की मांग की।

आपको बता दें कि अल्पसंख्यक कल्याण एवं हज राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने जिलाधिकारी लखनऊ को पत्र लिखा है। उन्होंने कहा है कि बड़ा इमामबाड़ा में डांस का वीडियो वायरल हुआ है। ऐसे धार्मिक जगह पर किसी प्रकार का अमर्यादित आचरण एवं नाच गाना वर्जित है। इस वीडियो की फौरन जांच कराकर अपराधी अफसरों के खिलाफ कार्रवाही की जाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *