पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का वीडियो वायरल, कहा मैं अछूत हूं, नहीं छूने दिया पैर

मशहूर कथावाचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। उसमें उन्होंने अपनी सभा में मौजूद भीड़ में से एक व्यक्ति को बुलाया और जब उसने उनका पैर छूने की कोशिश की तो वह बुंदेलखंडी भाषा में बोले की मैं अछूत हूं और पैर स्पर्श कराने से मना कर दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस पर लोगों के अलग—अलग कमेंट आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग शास्त्री की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।Pandit Dheerendra Krishna Shastri

ट्रिबल आर्मी नाम के टिवटर यूजर ने लिखा है कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जैसे मानसि​कता वाले लोगों की जगह जेल में है। वायस आफ बहुजन समाज नाम के टिवटर यूजर ने लिखा है कि ब्राहमण संत और कथावाचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जनता के बीच में एक दलित को अपना पैर छूने से मना कर दिया और कहा कि मेरा पैर मत छुओ। तुम अछूत हो। क्या पुलिस ऐसे जातिवादी व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करेगी। एक अन्य यूजर जय किशन कहते हैं कि इस प्रकरण की जांच होनी चाहिए। यदि कथावाचक ने सामने वाले व्यक्ति को अछूत बोला है तो सख्त कार्यवाही होनी ही चाहिए। वैसे इस प्रकरण का पूरा वीडियो देखा जाए तो स्पष्ट हो जाएगा कि वास्तविकता क्या है।

 

इसके पहले भी पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का एक वीडियो वायरल हुआ था। उसमें वह बुलडोजर चलाने की बात कह रहे थे। उन्होंने कहा था कि जो तुम्हारे घर पर पत्थर फेंके। उसके घर पर जेसीबी लेकर चलो। क्योंकि भारत सना​तनियों का देश है। अगर सना​तनियों के देश में राम की यात्रा पर रामनवमी पर कोई पत्थर मारे…बुजदिलों, कायरों जग जाओ। सब हिंदुओं अपने हाथ में हथियार उठा लो और कह दो कि हम सब हिंदू एक हैं।

Tribal Army