Vidhan Sabha Chunav: पांच राज्यों में चुनावी घमासान के बीच विनय कटियार ने राहुल गांधी पर लगाया ये आरोप

Vidhan Sabha Chunav: देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां चरम पर हैं। भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस और उसके नेताओं पर लगातार हमले कर रही है।

लखनऊ। देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव (Vidhan Sabha Chunav) की सरगर्मियां चरम पर हैं। भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस और उसके नेताओं पर लगातार हमले कर रही है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी बीजेपी नेताओं के निशाने पर रहते हैं। उनपर तरह-तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं। इस बीच पार्टी में हांसिये पर धकेल दिए गए बीजेपी नेता व पूर्व सांसद विनय कटियार ने राहुल गांधी को चीन से फंडिंग होने का आरोप लगाया है।

बाराबंकी में मीडिया से मुखातिब बीजेपी नेता विनय कटियार ने कहा कि ‘इस बार बंगाल (Vidhan Sabha Chunav) में बीजेपी की सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता। ममता बनर्जी और उनकी पार्टी हारने वाली है। बीजेपी नेता की कार से ईवीएम मिलने के मामले में विनय कटियार ने कहा कि उन्हें नहीं मालूम कि जिस कार से ईवीएम मिला है वह युवक भाजपा नेता है या कार्यकर्ता। इस पर अमित शाह ने पहले ही कह दिया था कि दोषी के खिलाफ कठोर कार्रवाई होनी चाहिए।
कटियार ने दावा किया कि वर्ष 2022 (Vidhan Sabha Chunav) में एक बार फिर से उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों में पंचवर्षीय योजना में एक पुल नहीं मिलता था। बीजेपी की सरकार में चार-चार पुलों के उद्घाटन हो रहे हैं। फोरलेन और सिक्सलेन बन रहा है।
कटियार ने कहा कि कांग्रेस सत्ता में नहीं आ पा रही है, इसलिए परेशान हो रही है। कांग्रेस पूरी तरह विधवा पार्टी हो गई है, उसे चुप कराने वाला कोई नहीं है।
उल्लेखनीय है कि विनय कटियार नब्बे के दशक में बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और बजरंग दाल के संयोजक थे। बीजेपी में नरेंद्र मोदी का प्रभाव कायम होने के बाद कटियार हांसिये पर हैं। कटियार ही नहीं राम मंदिर आंदोलन का नेतृत्व करने वाले आडवाणी, जोशी, उमा भारती समेत सभी नेता किनारे कर दिए गए हैं।
Shahjahanpur : समाजसेवी विनय शर्मा ने पत्रकारों को किया सम्मानित, बसंत पंचमी पर खिलाया भंडारा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *