Breaking News

विजयवर्गीय ने राहुल गां‍धी पर कसा तंज, कहा- दुश्मन चीन के साथ खड़े हैं राहुल गांधी

नई दिल्ली॥ BJP के महासचिव व प्रदेश BJP के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल का बयान देश का नहीं, दुश्मन का समर्थन है।

rahul gandhi congress

विजयवर्गीय सोमवार को पश्चिम बंगाल जनजातीय मोर्चा की वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए ये बातें कहीं। उन्होंने कहा, “देश के सामने कोरोना के साथ-साथ एक संकट और है। चीन ने नजरें टेढ़ी कर ली हैं। चीन ने 1962 की तरह फिर से छुरा घोपने की कोशिश की है, लेकिन इस बार चीन को प्रतिकार मिला। यह 1962 का भारत नहीं है। पंडित जवाहरलाल नेहरू का भारत नहीं है। नरेंद्र मोदी का भारत है। प्रधानमंत्री ने भी कल कहा है कि भारत को आंख में आंख डाल कर जवाब देना आता है। कोई गलतफहमी मेें न रहे।

उन्होंने कहा, “वर्तमान राजनीति में कांग्रेस के नेता छिछोरापन दिखा रहे हैं। युद्ध की तरह की परिस्थितियां बन रही हैं। आमने-सामने सेना खड़ी हैं। युद्ध की शुरुआत नहीं हुई है। युद्ध जैसे हालात हैं। भारत ने अपनी ताकत दिखायी है चीन के सामने। चीन खुद को बहुत बड़ी ताकत समझ रहा है, लेकिन भारत झुका नहीं। सैन्य इच्छा शक्ति दिखायी।”

उन्होंने कहा, “ऐसे समय में कांग्रेस के लोगों द्वारा जिस तरह के प्रश्न पूछे जा रहे हैं ? जैसे यह युद्ध चीन और मोदी के खिलाफ है।” उन्होंने सवाल किया, “राहुल गांधी जी 130 करोड़ जनता को चुनौती चीन ने दी है। बयान देकर राहुल पाकिस्तान व चीन के अखबारों की हेडलाइन में आ सकते हैं। देश की जनता के दिल में नहीं उतर सकते।”

उन्होंने कहा, “कोई भी राजनीतिक बयान देने से पहले विचार करें कि यह देश हित में है या शत्रु के हित में है। मैं कांग्रेस के नेता के बयान का विरोध करता हूं। चीन पर राहुल गांधी की बयानबाजी देश के समर्थन की नहीं, दुश्मनों की समर्थन की है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com