ड्राइवर की इस भूल से हुआ बड़ा हादसा, चारों ओर मची चीख पुकार, 30 लोगों की॰॰॰

मन्नत उतारने जा रहे ग्रामीणों का वाहन पलटा, दो की मौत, 30 घायल

मध्य प्रदेश॥ खरगौन जिले के सनावद क्षेत्र के ग्राम मोरखड़ी से बच्चे की मन्नत उतारने जा रहे ग्रामीणों का पिकअप वाहन बुधवार सुबह असंतुलित होकर पलट गया। इस दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और 30 के लगभग घायल हुए हैं। घायलों में से दस की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें इलाज के लिए इंदौर रेफर किया गया है।

accident

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम मोरघड़ी से एक परिवार के लोग और कुछ रिश्तेदार सुबह 9 बजे के लगभग पिकअप में सवार होकर संत सिंगाजी महाराज समाधि स्थल (खंडवा) दर्शन के लिए रवाना हुए थे। वाहन में कई महिलाएं व बच्चें बैठे थे। पुनासा रोड पर ग्राम सुलगांव के समीप हाथिया बाबा वाली जगह पर वाहन असंतुलित हो गया।

ड्राइवर पिकअप को कंट्रोल नहीं कर पाया और वाहन दो-तीन पलटी खाने के बाद रोड से दूर जा गिरा। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि उसमें सवार मानसिंह (38) पुत्र गोपाल भारुड़ और केशरबाई (50) पत्नी सीताराम पटेल दोनों निवासी मोरघड़ी की घटनास्थल पर ही मौत गई।

घायलों से भर गया अस्पताल

हादसे के चलते शुरुआत में घायलों की संख्या 10 बताई जा रही थी। बाद में वाहन के नीचे दबे कई और लोगों को निकाला गया। इनमें से 30 को घायल होने पर सनावद अस्पातल लाया गया। कुछ ही देर में पूरा अस्पताल घायलों से भर गया। इससे कुछ देर के लिए अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई। स्थानीय डॉक्टर व स्टॉफ द्वारा घायलों को उपचार किया जा रहा है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *