चलती बुलेट में लगी आग, बम की तरह फटी गाड़ी; 1 की मौत 9 घायल

img

आपने अक्सर कारों और इलेक्ट्रिक वाहनों में आग लगने के मामले सुने होंगे। किंतु अब रॉयल एनफील्ड बुलेट में आग लगने की घटना सामने आई है। रोड पर दौड़ रही बुलेट के इंजन में अचानक आग लग गई और देखते ही देखते बाइक जलकर खाक हो गई।

घटना हैदराबाद के मोगलपुरा भवानीपुरा इलाके की है. एक होटल के पास चलती बुलेट के इंजन में अचानक आग लग गई। तो वहीं बाइक सवार ने कूदकर अपनी जान बचाई। इस दौरान मौके पर मौजूद लोग बाइक की आग बुझाने में जुट गये. इसी दौरान बाइक का पेट्रोल टैंक अचानक फट गया। एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 9 अन्य गंभीर रूप से झुलस गए।

मीडिया से बात करते हुए भवानीपुरा पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर बालास्वामी ने कहा, आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है. मगर प्रथम दृष्टया ये मुमकिन है कि इंजन के अधिक गर्म होने के कारण ऐसा हुआ हो. आग लगने के बाद स्थानीय लोग इसे बुझाने के लिए आगे आए और बाइक पर पानी और रेत डालना शुरू कर दिया. लेकिन अचानक बाइक के पेट्रोल टैंक में जोरदार विस्फोट हो गया और आसपास खड़े लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. हादसे के शिकार लोगों में से एक की आज सवेरे अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि 9 अन्य का उपचार चल रहा है।

Related News