Viral Video: शख्स ने हाथ से पकड़ा जिंदा सांपों का झुंड, वीडियो देख सुन्न हो जायेगा दिमाग

इंसानों और कुछ जानवरों में तो सदियों से ही दोस्ती और अपनेपन का रिश्ता देखने को मिलता रहा है। सोशल मीडिया पर भी आए दिन ऐसे वीडियोज़...

इंसानों और कुछ जानवरों में तो सदियों से ही दोस्ती और अपनेपन का रिश्ता देखने को मिलता रहा है। सोशल मीडिया पर भी आए दिन ऐसे वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं, जिसमें इंसानों और जानवरों के बीच प्यार और लगाव देखा जा सकता है। वहीं कुछ जानवर-जीव ऐसे भी होते हैं, जिनसे दोस्ती करना तो दूर इंसान उनके आसपास भी नहीं फटकता। इन्हीं में से एक है सांप।

snake video

सांप एक ऐसा जानवर है जिसे देखते ही इंसान के रोंगटे खड़े हो जाते हैं और वह उससे दूर ही रहता है। ऐसे में अगर कोई आप से सांप को हाथ से पकड़ने को बोले तो आपके हाथ-पैर सुन्न हो जाएंगे, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपके पसीने छूट जायेंगे।

वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स एक या दो नहीं बल्कि जिंदा सांपों के एक पूरे झुंड को पाने हाथ में लिए हुए खड़ा है। वीडियो में नजर आ रहा शख्स सांपों के झुंड को हाथ में लेकर किसी सब्जी की तरह जंगल में फेंक रहा है। इस शख्स का ये बैखोफ अंदाज हर कोई हैरान हो रहा है। इस हैरान कर देने वाले वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर naturelife_ok नाम के अकाउंट पर अपलोड किया गया है।

 

इस वीडियो को अब तक 8.9 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 2 लाख से अधिक लोग इसे लाइक कर चुके हैं। वीडियो पर यूजर्स अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। कुछ यूजर्स का कहना है कि, वीडियो में दिख रहा शख्स सांपों को बिल्कुल पिज्ज़ा बॉक्स की तरह बड़े आराम से पकड़े हुए हैं।