T20 World Cup से पहले विराट कोहली को मिली एक बड़ी राहत, टीम के 2 खतरनाक बल्लेबाज़ …

पहले मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी ईशान किशन (Ishan Kishan) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का फॉर्म में वापस आना टीम इंडिया और विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए राहत भरी खबर है.

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) टीम इंडिया कप्तान विराट कोहली को बड़ी राहत मिली है, आपको बता दें कि पहले मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी ईशान किशन (Ishan Kishan) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का फॉर्म में वापस आना टीम इंडिया और विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए राहत भरी खबर है. ईशान ने लगातार दूसरे मैच में विस्फोटक अर्धशतक बनाया.

virat kohli- T20 World Cup

गौरतलब है कि किशन और सूर्यकुमारके तूफानी अर्धशतकों से मुंबई ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 235 रन बनाए जो आईपीएल इतिहास का टीम का सर्वोच्च स्कोर है. ईशान ने 32 गेंद में 84 जबकि सूर्यकुमार ने 40 गेंद में 82 रन बनाए. ईशान ने अपनी पारी में 11 चौके और चार छक्के मारे जबकि सूर्यकुमार ने 13 चौके और तीन छक्के जड़े. (T20 World Cup)

वहीँ पिछले मैच (T20 World Cup) में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ ईशान ने फॉर्म में लौटते हुए 25 गेंद में पांच चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 50 रन बनाये. हैदराबाद के खिलाफ ईशान ने सिर्फ 16 गेंद में अर्धशतक पूरा किया जो आईपीएल 2021 का सबसे तेज अर्धशतक है. ईशान आईपीएल पारी के पहले चार ओवर में अर्धशतक जड़ने वाले सिर्फ दूसरे बल्लेबाज हैं.

आईपीएल के चौथे सीजन में 575 प्लस स्कोर (T20 World Cup)

इससे पहले पंजाब किंग्स के कप्तान लोकेश राहुल ने 2018 में तत्कालीन दिल्ली डेयरडेविल्स और इसके अगले साल चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ यह कारनामा किया था. भारतीय टीम (T20 World Cup) की तरफ से केएल राहुल और रोहित शर्मा का ओपनिंग करना तय है. राहुल जबरदस्त बल्लेबाजी कर रहे हैं और उन्होंने लगातार आईपीएल के चौथे सीजन में 575 प्लस स्कोर किया है. तीसरे नंबर पर कप्तान विराट कोहली खुद उतरेंगे.

ऋषभ पंत आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से चौथे नंबर पर बल्लेबाजी कर रहे हैं. ऐसे में टी20 वर्ल्ड कप में भी विराट उन्हें इसी स्थान पर उतार सकते हैं. हार्दिक पंड्या गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं और उनकी फिटनेस अब भी सवालों के घेरे में हैं. ऐसे में विराट कोहली सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन दोनों को प्लेइंग में शामिल कर सकते हैं. ऑलराउंडर की भूमिका रवींद्र जडेजा निभाएंगे और वह 7वें नंबर पर बल्लेबाजी भी करेंगे. (T20 World Cup)

T20 World Cup: भारतीय फैन्स को लग सकती है मिर्ची, पाकिस्तानी क्रिकेटर सलमान बट ने पंत पर दिया ऐसा बयान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *