विराट कोहली ने किया खुलासा, कहा- IPL 2020 के फाइनल में पहुंचेगी ये टीम, 9वें सीजन की तरह॰॰॰

विराट कोहली ने हाल ही में RCB के यूट्यूब चैनल पर एक शो के दौरान बड़ा खुलासा किया

नई दिल्ली॥ इंटरनेशनल क्रिकेट में इंडिया तथा भारतीय प्रीमियर लीग में RCB की कमान संभालने वाले कप्तान कोहली इस लीग के सबसे कामयाब क्रिकेटर हैं। मगर कप्तानी की बात की जाए तो कोहली भारतीय प्रीमियर लीग में अधिक कारगर साबित नहीं हुए हैं। इस बीच कप्तान कोहली ने आगामी भारतीय प्रीमियर लीग को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि इस बार उनकी टीम बैंग्लौर साल 2016 की तरह भारतीय प्रीमियर लीग के फाइनल तक पहुंचेगी।

Prithvi Shaw़

दरअसल विराट कोहली ने हाल ही में RCB के यूट्यूब चैनल पर एक शो के दौरान अपनी बात रखते कहा है कि वह साल 2016 में खेले गए भारतीय प्रीमियर लीग सीजन 9 जैसी शांति और माहौल महसूस कर रहे हैं। ऐसे में उन्हें इस बार पूरी उम्मीद है कि उनकी टीम आरसीबी फिर से वही कारनामा दोहराएगी और भारतीय प्रीमियर लीग-13 के खिताबी मुकाबले में जगह बनाने में सफलता हासिल करेगी।

इसके साथ ही कप्तान कोहली ने बताया है कि आरसीबी इस बार जोश फिलीप, एरोन फिंच, क्रिस मॉरिस के आने से उनकी टीम और खुद का आत्मविश्ववास काफी बढ़ा है। हम भारतीय प्रीमियर लीग के 13वें संस्करण को लेकर किसी भी तरह के दवाब का अनुभव नहीं कर रहे हैं।

मगर आंकड़ों पर गौर करें तो 2016 के बाद कभी भी विराट कोहली की अगुवाई में RCB भारतीय प्रीमियर लीग के फाइनल तक नहीं पहुंच सकी है। आपको बता दें कि कोहली ने 2016 के भारतीय प्रीमियर लीग में सबसे ज्यादा 973 रन बनाए थे और 4 शतक भी जड़े थे, जो भारतीय प्रीमियर लीग में सबसे बड़ा रिकॉर्ड है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close