विराट कोहली ने कहा- अगर क्रीज पर हो ये बल्लेबाज तो हासिल किया जा सकता है बड़े से बड़ा टारगेट

अय्यर भी गियर चेंज करने में माहिर है और तो और जिस तरह रोहित मैदान के हर क्षेत्र में हर गेंद को छक्के के लिए भेज सकते हैं।

टीम इंडिया कोरोना काल में भी जमकर पसीना बहा रही है। क्योंकि वो विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की तैयारियां कर रही है। ऐसे में कोहली एक बयान इस वक्त काफी चर्चा में है।

bumrah kohli

इंडियन क्रिकेट टीम के वर्तमान कप्तान विराट कोहली का मानना है कि यदि विकेट के दूसरे छोर पर रोहित शर्मा हों, तो बड़े से बड़ा टारगेट हासिल किया जा सकता है। कोहली को ऐसा विश्वास अपने सलामी बल्लेबाज पर हो भी क्यों न, क्योंकि रोहित शर्मा जब एक बार जम जाते हैं तो फिर विपक्षी टीम को उन्हें आउट करने में कढ़ी मशक्कत करनी पड़ती है।

यही नहीं रोहित की खूबी है कि वो बेहतरीन और कठिन पारी खेलने के लिए जाने जाते हैं। रोहित शर्मा ने अपने करियर में अबतक तीन दोहरा शतक लगाया है, जो इस बात को पुख्ता करता है कि वह बड़ी पारी खेलने में महारथ प्राप्त कर चुके हैं।

आपको बता दें मौजूदा समय में भारतीय समर्थकों को श्रेयस अय्यर में रोहित शर्मा की छवि दिखाई देती है। जिस तरह हिटमैन शर्मा कभी भी अपने गियर चेंज कर देते हैं विस्फोटक बैटिंग करने लग जाते हैं वैसे ही अय्यर भी गियर चेंज करने में माहिर है और तो और जिस तरह रोहित मैदान के हर क्षेत्र में हर गेंद को छक्के के लिए भेज सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *