Android 12 के साथ Lenovo Tab M9 भारत में 12,999 रुपये में लॉन्च!

img

लेनोवो ने भारत में अपना नया एंड्रॉइड टैबलेट Lenovo Tab M9 लॉन्च कर दिया है। कंपनी के मुताबिक लेनोवो टैब एम9 बाजार में उपलब्ध सबसे हल्के टैबलेट में से एक है, जिसका वजन 344 ग्राम है। इसका 9 इंच का एचडी डिस्प्ले स्लीक ड्यूल-टोन मेटल चेसिस पर बनाया गया है जो पकड़ने में आरामदायक है। यह डुअल स्टीरियो स्पीकर, नेटफ्लिक्स एचडी सपोर्ट और डॉल्बी एटमॉस स्पेसियल ऑडियो के साथ एक समृद्ध, इमर्सिव अनुभव प्रदान करता है।

लेनोवो टैब एम9 1 जून से फ्रॉस्ट ब्लू रंग में 12,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगा। ग्राहक Lenovo.com और प्रमुख ऑनलाइन चैनल जैसे Amazon.in और Flipkart, और ऑफलाइन रिटेल स्टोर जैसे Reliance Digital और Croma से प्री-ऑर्डर कर सकते हैं।

नया टैबलेट MediaTek Helio G80 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम द्वारा संचालित है। 64GB तक स्टोरेज और 13 घंटे तक के वीडियो प्लेबैक बैटरी लाइफ के साथ आता है।

टैब एम9 टैबलेट एक इमर्सिव रीडिंग मोड प्रदान करता है और यहां तक ​​कि विभिन्न पृष्ठभूमि ध्वनियों का चयन भी प्रदान करता है। आंखों की सुरक्षा में मदद के लिए डिस्प्ले में TÜV रीनलैंड आई केयर सर्टिफिकेशन भी है। डिवाइस को फेस-अनलॉक फीचर के साथ सुरक्षित किया गया है, जिससे सुविधाजनक और सुरक्षित लॉग-इन की अनुमति मिलती है।

Related News