VVS लक्ष्मण ने बताया- धवन ने श्रीलंका के खिलाफ रन नहीं बनाए तो होगा ये बुरा अंजाम

लक्ष्मण ने कहा कि किंतु शिखर धवन बहुत स्पष्ट होंगे कि उन्हें इस अवसर का उपयोग करना होगा

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर VVS लक्ष्मण का मानना ​​है कि गब्बर का ध्यान आगामी श्रीलंका दौरे पर T20 वर्ल्डकप के लिए टीम में अपनी जगह पक्की करने के लिए रन जरूर बनाने चाहिए।

Shikhar Dhawan

VVS ने कहा कि धवन भले ही टीम की अगुवाई कर रहे हों, किंतु T20 वर्ल्डकप टीम में शुरुआती स्थान के लिए कड़ी प्रतिस्पर्धा को देखते हुए उन्हें श्रीलंका श्रृंखला में रन बनाने होंगे।

VVS ने स्टार स्पोर्ट्स के शो गेम प्लान पर कहा, “पहली बात, मुझे लगता है कि उन्हें भारतीय टीम के लिए उनके निरंतर प्रदर्शन के लिए पुरस्कृत किया जा रहा है, खासकर सफेद गेंद वाले क्रिकेट में और वह इस टीम में सबसे अनुभवी खिलाड़ी हैं।”

लक्ष्मण ने कहा कि किंतु शिखर धवन बहुत स्पष्ट होंगे कि उन्हें इस अवसर का उपयोग करना होगा। विशेष रूप से टी 20 वर्ल्डकप को ध्यान में रखते हुए, बहुत कड़ी प्रतिस्पर्धा है। रोहित शर्मा और केएल राहुल हैं – जो स्थापित सलामी बल्लेबाज हैं। विराट कोहली, बहुत साफ तौर पर कहा कि वह T20 फॉर्मेट में ओपनिंग करना चाहते हैं।

लक्ष्मण ने कहा कि तो, शिखर धवन को रनों के बीच होना चाहिए। इसलिए, जब वह भारतीय टीम के कप्तान होने के लिए उत्साहित हैं – और किसी को भी अपने देश का नेतृत्व करने पर गर्व होगा। अगर धवन रन बनाने में असफल होते हैं, तो उन्हें टीम में रहना मुश्किल हो जाएगा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *