Watch Videos : सजी-धजी दुल्हन को दोस्तों ने फेंक दिया स्विमिंग पूल में, फिर बहन ने किया ये काम

ये वीडियो एक हल्‍दी की रस्‍म के दौरान का है। इस वीडियो में आप देखा सकते हैं कि एक दुल्हन को उसके ही दोस्तों ने उठाकर पूल में फेंक दिया।

ये वीडियो एक हल्‍दी की रस्‍म के दौरान का है। इस वीडियो में आप देखा सकते हैं कि एक दुल्हन को उसके ही दोस्तों ने उठाकर पूल में फेंक दिया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये सब बेहद फनी अंदाज में किया गया। वायरल वीडियो में दिख रही युवती का नाम कृतिका खुराना हैं।

BRIDE IN POOL

कृतिका यूट्यूब पर काफी पॉपुलर हैं और उनके वीडियो अक्सर यू ट्यूब पर वायरल होते रहते हैं। कृतिका के साढ़े छह लाख से अधिक सब्‍सक्राइबर्स हैं। यूट्यूब पर जो जानकारी उन्‍होंने अपने बारे में बताई है उसके हिसाब वे फैशन डिजाइनिंग में ग्रेजुएशन कर चुकी हैं। वह आउटफिट वीडियोज, हेयरस्‍टाइल ट्यूटोरियल, ट्रैवल और DIYs वीडियोज बनाती हैं। उनके इन वीडियोज को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kritika Khurana Chhabra (@thatbohogirl)

कृतिका खुराना ने इस वीडियो को अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में उनके दोस्‍त उन्‍हें स्विमिंग पूल में फेंक देते हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक और युवती भी है जो पहले से स्विमिंग पूल में खड़ी हुई है जो कीतिका को संभालती हैं। इस वीडियो को डेढ़ लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है।

बहन ने संभाला!

वहीं इस वीडियो पर कई लोगों ने अपना रिएक्शन दिया है।, @realakashagrawal ने लिखा कि दीक्षा पहले से ही पानी के अंदर देखभाल के लिए मौजूद है। वहीं सौम्‍या माहेश्‍वरी ने लिखा, ‘तुम्‍हारी बहन को बहुत प्‍यार, तुम्‍हारी देखभाल के लिए वह पहले से मौजूद है।’ बता दें कि कृतिका ने अपनी शादी सेरेमनी के कई वीडियोज इंस्‍टाग्राम पर शेयर किए हैं. जिसे यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं।