घर में नहीं आ रहा था पानी, मां ने बोला- जाकर टैंक देखो…ढक्कन खोला तो उड़ गए होश

जब घर के नल में पानी आना अचानक से बंद हो गया तो मां ने अपनी छोटी लड़की को छत पर रखी टंकी चेक करने भेजा। बेटी जब टंकी को चेक करने गई और...

यमुनानगर। जब घर के नल में पानी आना अचानक से बंद हो गया तो मां ने अपनी छोटी लड़की को छत पर रखी टंकी चेक करने भेजा। बेटी जब टंकी को चेक करने गई और ढक्कन खोला तो उसकी चीख न‍िकल गई। टंकी में उसकी बड़ी बहन की लाश पड़ी हुई थी। उसकी बहन रात भर से गायब थी। यह घटना हर‍ियाणा के यमुनानगर की है।

dead body

घटना को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक हरियाणा के यमुना नगर जिले में अपने ही घर की छत पर रखे पानी के टैंक में एक 17 वर्षीय लड़की का शव उलटा पड़ा मिला। परिवार वालों को इस घटना का पता उस वक्त चला जब नल में पानी आना बंद हो गया। मृतका की बहन ने बताया कि मां के कहने पर जब वह टैंक देखनी गयी तो उसका ढक्कन आधा खुला और आधा बंद था। बताया जाता है कि 17 वर्षीय तन्नु जिस घर में रह रही थी उसकी पहली मंजिल पर उसकी दूसरी बहन अपने पति के साथ अलग कमरे में रहती है। ऐसे में तन्नू अक्सर वह अपनी मां के साथ अपनी बहन के कमरे में देर रात तक टीवी देखती थी। इस दौरान कभी कभी वह बहन के कमरे में ही सो जाती थी।

बीती रात भी तन्नु अपनी मां के साथ अपनी बहन के घर टीवी देख रही थी। फिर उसने अपनी मां को बोला कि आप जाओ, मैं यही सो जाऊंगी। इसके बाद सुबह जब तन्नु की मां ने छत पर रहने वाली बहन को कहा कि तन्नु को नीचे भेज दो, तो उसने बताया की तन्नु तो रात को ही नीचे चली गई थी। इससे पहले कि घर के लोग कुछ समझ पाते नल में अचानक से पानी आना बंद हो गया।

मां ने छोटी लड़की को कहा कि पानी की टंकी चेक करके आओ, कहीं कुछ फंस ना गया हो, जब छोटी बच्ची ने पानी की टंकी में देखा तो उसकी चीख के साथ सारे मामले का खुलासा हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुँच गयी और पड़ताल शुरू कर दी। अधिकारियों का कहना है कि परिवार के बयान दर्ज किए जा रहे हैं और सभी पहलुओं को गंभीरता से खंगाला जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या की वजह पता चल पायेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *