राजस्थान में आज शाम 6 बजे से नई कोरोना गाइडलाइन लागू, जान लें वरना होगा पछतावा

राजस्थान में शुक्रवार शाम छह बजे से सोमवार सवेरे पांच बजे तक वीकेंड कर्फ्यू

राजस्थान प्रदेश में आज शाम 6 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू लगा दिया गया है। सीएम अशोक गहलोत ने गुरुवार देर रात ट्वीट कर इसका ऐलान किया। उन्होंने लिखा कि प्रदेश में कोरोना के निरंतर बढ़ते केसों को देखते हुए ये कदम उठाना जरूरी हो गया है।

Ashok Gehlot

सीएम गहलोत ने लिखा कि पहले प्रदेश के 17 जिलों में कोरोना के अधिक मामले सामने आ रहे थे लेकिन पिछले कुछ दिनों में सभी जिलों में संक्रमण तेजी से फैला है। अब प्रदेश में कोरोना के 6,658 नए मामले और 33 मौते हुईं हैं। इसलिए आज वीकेंड कर्फ्यू का सख्त फैसला किया गया है। अगर समय रहते कठोर कदम नहीं उठाए गए तो स्थिति दूसरे प्रदेशों जैसी विकट बन सकती है।

आमजन से अपील है कि पूर्व की तरह एकजुटता दिखाएं और एक-दूसरे का सहयोग करें। राजस्थान सरकार हर परिस्थिति से निपटने के लिए तैयार है।

वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए राज्य में शुक्रवार शाम 6 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक प्रदेश में कर्फ्यू रहेगा। आप सभी से अपील है कि कर्फ्यू के दौरान सरकार का सहयोग करें और कोविड एप्रोप्रिएट बिहेवियर का पालन करें। कर्फ्यू के दौरान पहले से चल रहे नाइट कर्फ्यू में छूट की श्रेणी वाली सेवाओं में फल-सब्जी, दूध, एलपीजी और बैंकिग सेवाओं को भी शामिल किया गया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *