न्यू ईय़र पार्टी में कपल को इस हाल में देखा तो कर दिया 19 साल की लड़की का कत्ल!

इल्जाम है कि उसने अपने फ्रेंड सर्कल से जुड़े किसी युगल को विवादास्पद हालत में देख लिया था।

कोविड-19 संकट के चलते लागू रात्रि लॉकडाउन की वजह से महाराष्ट्र की राजधानी मुम्बई में रात 11 बजे से होटलों, पबों में पार्टियों की पाबंदी है, किंतु 31 दिसंबर की रात खार में कुछ कॉलेज स्टूडेंट्स ने नव वर्ष पार्टी एक बिल्डिंग की छत पर आयोजित की। इसी में 19 साल की जाह्नवी कुकरेजा की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई। इल्जाम है कि उसने अपने फ्रेंड सर्कल से जुड़े किसी युगल को विवादास्पद हालत में देख लिया था।

women

खार के सीनियर इंस्पेक्टर महादेव निंबालकर ने एक न्यूज पेपेर से इस बात की पुष्टि तो की कि पुलिस ने इस केस में मर्डर का सेक्शन-302 लगाया है, लेकिन खबर लिखे जाने तक आरोपियों को अरेस्ट नहीं किया गया था। कुछ संदिग्धों को डिटेन किया गया है। पुलिस इस ऐंगल से भी जांच कर रही है कि जाह्नवी की मुजरिमों के साथ झगड़े में गिरने से तो मौत नहीं हो गई, जैसा कि आरोपियों ने पुलिस को अपने बचाव में कहा है।

पिटाई के दौरान युवती की मौत

इल्जाम है कि 31 दिसंबर की शाम खार में भगवती हाइट बिल्डिंग की छत पर जाह्नवी कुकरेजा ने 19 वर्षीय एक युवती और उसके 22 साल के बॉयफ्रेंड को गंदी हालत में देख लिया था। इस पर तीनों का झगड़ा हुआ। इसमें आरोप है कि आरोपियों ने जाह्नवी को बुरी तरह पीटा और उसे उसके सिर के बाल पकड़कर खींचते हुए नीचे तक लाए। इसमें उसकी मृत्यु हो गई। फिलहाल मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *