जब गोवा के एक ‘Chaiwala’ से मिले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जानें फिर क्या हुआ

भारतीय प्रधानमंत्री ने कहा कि आपका साहस सभी को प्रेरित करता है (Chaiwala)

भारतीय पीएम ने आज (23 अक्टूबर) को एक वर्चुअल संवाद के दौरान गोवा प्रदेश के एक चाय बेचने वाले (Chaiwala) से बातचीत की। बताया जाता है कि पीएम भी गुजरात रेलवे स्टेशन पर चाय बेचा करते थे और उन्होंने कभी भी अपने इस दौर के बारे में नहीं छुपाया है।

pm modi- Chaiwala

आत्मनिर्भर भारत, ‘स्वयंपूर्ण गोवा पहल’ के कई लाभार्थियों में, मोदी ने शारीरिक रूप से दिव्यांग व्यक्ति रुकी अहमद (Chaiwala) से भी बात की, जो बंदरगाह शहर वास्को में एक यूटिलिटी स्टॉल चलाते हैं, जिसके अंतर्गत वो समोसा, पानी, चिप्स, बिस्कुट और चाय भी बेचते हैं।

भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रूकी अहमद (Chaiwala) से बातचीत के दौरान मजाक में कहा कि आप भी मेरी तरह एक चायवाले हैं। पीएम मोदी ने अहमद के साहस और धैर्य की भी तारीफ की, जिसने उन्हें जिला स्तरीय पैरा-गेम में टेबल टेनिस में स्वर्ण पदक दिलाया। भारतीय प्रधानमंत्री ने कहा कि आपका साहस सभी को प्रेरित करता है। चूंकि लोगों ने हमें सेवा करने का मौका दिया है, इसलिए हम यह सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं कि हमारे देश में दिव्यांग सम्मान के साथ रह सकें।

भारतीय पीएम ने कहा कि आपने देखा है कि कैसे देश के पैरा-एथलीटों ने हाल ही में हिंदुस्तान को गौरवान्वित किया है। आप भी एक एथलीट हैं, आप जो कुछ भी कर सकते हैं, सरकार आपको कमियों से निपटने में सहायता करेगी। गोवा को गौरवान्वित करें। (Chaiwala)

Chanakya Niti: खर्च करने से भी बढ़ती है धन संपदा, जानें कहां-कहां करना चाहिए खर्च

महिला किसानों ने प्रियंका को खिलाये पराठे, कांग्रेस महासचिव बोलीं-‘भाई बोलता है मोटी हो रही हो’

T20 World Cup: पाकिस्तान के खिलाफ मैच पर सुरेश रैना का बड़ा बयान, भारतीय टीम का पलड़ा…

Flipkart पर फ्री में लीजिये iPhone 12, दिवाली सेल पर बड़ा धमाका, बस करना होगा ये काम

पाक के पास ऐसे क्रिकेटर हैं जो कभी भी को पलट सकते हैं गेम, मैच से ठीक पहले कोहली ने इंडिया को डराया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *