भीख मांग रही महिला को को पहले पिलाई दारू फिर शारीरिक सम्बंध॰॰॰

पुलिस के डिटेक्टिव स्टाफ ने 60 दिनों पहले हुई महिला की ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझा ली है।

करनाल। पुलिस के डिटेक्टिव स्टाफ ने 60 दिनों पहले हुई महिला की ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझा ली है। हत्या के आरोप में पेंट करने वाले मजदूर को अरेस्ट किया गया है। पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया कि उसने 4 सितंबर को नावल्टी रोड पर एक भिखारिन को पहले शराब पिलाई फिर 40 रुपये देकर वह उसके साथ अवैध संबंध बनाना चाहता था, परन्तु इंकार किया तो गुस्से में महिला की गला दबा व ईंट मारकर हत्या कर दी।

woman

इंचार्ज इंस्पेक्टर के मुताबिक, 5 सितंबर की सुबह नावल्टी रोड पर बांस बल्ली की दुकान के बाहर एक अज्ञात 50 वर्षीय महिला का शव नग्न अवस्था में मिला था। उसके सिर पर चोट थी। मामले में दुकान के मालिक श्याम सुंदर की शिकायत पर शहर थाना में अज्ञात के विरूद्ध हत्या का केस दर्ज कर लिया गया परन्तु महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई। मामले की जांच एसपी ने डिटेक्टिव स्टाफ को सौंपी।

जांच के लिये उन्होंने एसआई हिम्मत सिंह की अध्यक्षता में टीम का गठन किया। टीम ने साक्ष्यों के आधार पर आरोपी टिंकू निवासी जनकपुरी गौशाला रोड नियर नावल्टी रोड को एक नवंबर को घर से अरेस्ट कर लिया। आरोपी शादीशुदा है, उसकी एक बेटी है। सीसीटीवी फुटेज से अपराधी को पकड़ा लिया गया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *