…जब सुनसान सड़क पर ‘CORONA’ को घूमता देख लोग हुए हैरान

नई दिल्ली ।। भारत में CORONA_VIRUS का कहर थमता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है। देश के भिन्न-भिन्न राज्यों में पिछले 24 घंटे के दौरान CORONA_VIRUS के 505 नए मामले सामने आने के साथ ही संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3577 पर पहुंच गई है और संक्रमण के कारण 8 और लोगों की मौत के साथ ही अब तक 83 लोग अपनी जान गवां चुके हैं। पूरे देश में CORONA_VIRUS के अभी 3219 मामले सक्रिय हैं तथा इन लोगों का उपचार किया जा रहा है।

इस बीच गुजरात के लोगों के उस समय होश उड़ गए जब उन्होंने ‘CORONA_VIRUS’ को सड़कों पर घूमते हुए देखा। दरअसल गुजरात पुलिस ने लोगों को समझाने के लिए बेहतरीन तरीका अपनाया है। जिसमें पुलिसकर्मियों ने CORONA_VIRUS थीम वाली ड्रेस पहनकर लोगों से घरों में रहने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की।

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में CORONA_VIRUS के सबसे अधिक 503 मामले सामने आ चुके हैं और अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है। दूसरे नंबर पर महाराष्ट्र है जहां अभी तक 490 लोग संक्रमित हुए हैं और सबसे ज्यादा 24 लोगों की मौत हो चुकी है। तीसरे नंबर पर तमिलनाडु है जहां अबतक 485 लोग संक्रमित हुए हैं और 3 लोगों की मौत हुई है।

पढ़िएःमीडिया #Tablighi जमात को लेकर फैला रही ये झूठ, पुलिस ने किया खुलासा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com